RJD पर तंज कसते हुए पटना में बोले असदुद्दीन ओवैसी- हम तो ट्विंकल-ट्विंकल लिटिल स्टार हैं

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई हैं। नेताओं का दौरा और एक दूसरे पर हमले का सिलसिला जारी है। इसी बीच ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के मुखिया और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी शनिवार को राजधानी पटना पहुंचे। पत्रकारों से बातचीत में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि हम तो ट्विंकल-ट्विंकल लिटिल स्टार हैं और जनता सब देख रही है।

एआईएमआईएम प्रमुख औवैसी ने पटना पहुंचने पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने लगभग हर मुद्दे पर अपनी बात रखी। आरजेडी द्वारा भाव नहीं दिए जाने के सवाल पर ओवैसी ने कहा कि हम तो ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार हैं, जनता सब देख रही है। उन्होंने आरजेडी पर तंज कसते हुए कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में वे एक भी सीट नहीं जीत सके थे जबकि हमने किशनगंज में जीत दर्ज की थी।

शनिवार की सुबह राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने केरल और पश्चिम बंगाल से अलकायदा के 9 आतंकियों को गिरफ्तार किया था। इस मुद्दे पर पत्रकारों को जवाब देते हुए ओवैसी ने कहा कि एनआईए ने गिरफ्तार किया है, जांच की जा रही है। गिरफ्तार किए गए लोग कौन हैं, जांच के बाद एनआईए वाले ही बता पाएंगे।

Post a Comment

0 Comments