-->

मेरी ब्लॉग सूची

दरभंगा में हथियार के बल पर पीएनबी के सीएसपी संचालक से 2.15 लाख की लूट

दरभंगा में हथियार के बल पर पीएनबी के सीएसपी संचालक से 2.15 लाख की लूट

DARBHANGA: नेहरा ओपी क्षेत्र के जगदीशपुर-नेहरा मध्य विद्यालय बालक के बीच बुधवार की शाम हथियारबंद बदमाशों ने सीएसपी संचालक से दो लाख 15 हजार रुपये लूट लिए। घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश फरार हो गए। घटना की सूचना पर बेनीपुर एसडीपीओ उमेश्वर चौधरी, सर्किल इंस्पेक्टर मदन प्रसाद सहित कई पुलिस पदाधिकारी बदमाशों की खोज में कई जगहों पर छापेमारी की। जगह-जगह नाकेबंदी कर चेकिंग अभियान चलाया गया। बावजूद, देर रात तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली। बताया जाता है कि भंडारिसम गांव निवासी व जगदीशपुर के सीएसपी संचालक वीरेंद्र यादव नेहरा चौक स्थित पीएनबी शाखा से दो लाख 10 हजार रुपये निकासी कर अपने केंद्र जा रहे थे। साथ में पांच हजार रुपये पहले से बैग में थे।

 इस दौरान जगदीशपुर और नेहरा मध्य विद्यालय बालक के बीच बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने घेर लिया। कोई पिस्टल तान दिया तो कोई चाकू। बदमाशों के तेवर को देख सीएसपी संचालक डर गया। इसी बीच बदमाशों ने सीएसपी संचालक के गले से रुपये से भरे बैग छीनकर नेहरा बस स्टैंड की ओर फरार हो गया। तीनों बदमाश एक ही पल्सर बाइक पर सवार थे। सीएसपी संचालक ने बिना समय गवाएं पुलिस को घटना की जानकारी दी। इसके साथ ही जिस दिशा में बदमाश फरार हुआ उस दिशा में पुलिस ने पीछा किया। लेकिन, कोई सफलता नहीं मिली।

 इसके बाद पुलिस की टीम पीएनबी बैंक पहुंची। जहां सीसी कैमरा को खंगाला। कई लोगों से पूछताछ की। लूटे गए रुपये से भरे बैग में कई ग्राहकों का पासबुक और कई कागजात भी होने की बात कही गई है। बता दें कि पीडि़त वीरेंद्र यादव वर्ष 2014 से ही जगदीशपुर गांव में सीएसपी केंद्र चलाते हैं। ओपी अध्यक्ष नीरज कुमार वर्मा ने बताया कि बहुत जल्द मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

0 Response to "दरभंगा में हथियार के बल पर पीएनबी के सीएसपी संचालक से 2.15 लाख की लूट"

टिप्पणी पोस्ट करें