सुशांत के पिता के वकील ने उठाए पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल, बोले- कई बातें गायब

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में ये सवाल शुरू से बना रहा है कि क्या ये आत्महत्या है या हत्या? इसके अलावा फैन्स ये भी पूछते रहे हैं कि यदि ये आत्महत्या है तो क्या रिया चक्रवर्ती ने खुद अपने किसी निजी फायदे के लिए ऐसा किया या इस साजिश में किसी और का भी हाथ है? सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह की मानें तो इस मामले में एक बहुत बड़ा कवर अप सामने आ सकता है.

कवर आप यानि कोई ऐसा जो इस पूरे मामले को ढकने की कोशिश कर रहा था या इसे ढकने में प्रशासन की मदद कर रहा था. विकास सिंह ने आज तक के साथ खास बातचीत में एक्टर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल उठाए हैं.

बकौल विकास, डॉक्टर गुप्ता इस केस को बड़े ही प्रोफेशनल तरीके से देखेंगे. सुप्रीम कोर्ट ने इस केस में किसी भी अस्पष्टता का कोई मौका नहीं छोड़ा है. मुंबई पुलिस सीबीआई जांच में बाधा डालने के बारे में सोच भी नहीं सकती है. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में तमाम बातों का जिक्र नहीं किया गया है. मौत से पहले सुशांत के जूस लेने की बात कही गई थी. रिपोर्ट में जूस का जिक्र नहीं है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि इस मामले में किसी बड़े कवर अप के एक्सपोज होने की बहुत बड़ी संभावना है.

''पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का समय नहीं लिखा. इस केस में फॉरेंसिक का बहुत अहम रोल है. इस मामले की ठीक से तहकीकात की जरूरत है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट विस्तार से क्यों नहीं दी गई, सुशांत के चेहरे पर निशान का रिपोर्ट में कोई जिक्र नहीं. सही से जांच हो तो बहुत ही बातें सामने आ सकती हैं.''

Post a Comment

0 Comments