पटना में युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस को शव के पास से मिला पिस्टल

पटना.
पटना के सिटी इलाके में अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला खाजेकला थाना क्षेत्र के गड़हिया पर मोहल्ले का है, जहां अज्ञात अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या (Murder In Patna) कर दी. स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज (NMCH) भेज दिया है.

पुलिस ने घटनास्थल से खोखा लगा एक कट्टा भी बरामद किया है. मृतक की पहचान खाजेकला थाना क्षेत्र के गड़हिया पर मोहल्ला निवासी दयानंद गुप्ता के 18 वर्षीय पुत्र मोहित कुमार के रूप में की गई है जो शीशा फैक्ट्री में मजदूरी का काम करता था. बताया जाता है कि मोहित बीते शनिवार की शाम अपने घर से निकला और उसके बाद वह वापस अपने घर नहीं लौटा. आज सुबह उसके घर से कुछ ही दूरी पर एक नाले के पास से उसका शव बरामद होने से आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गयी.

स्थानीय लोगों द्वारा तत्काल पूरी घटना से पुलिस को अवगत कराया गया. सूचना मिलते ही पटना सिटी एडिशनल एसपी मनीष कुमार ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच की. मृतक के पूरे शरीर पर गंभीर चोट के निशान हैं, ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि अपराधियों द्वारा मोहित के साथ मारपीट करने के बाद उसे गोली मार दी गई जिससे उसकी मौत हो गयी. परिजनों ने हत्या के कारणों को बताने में जहां असमर्थता जताई है, वहीं पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

Post a Comment

0 Comments