डबल मर्डर से इलाके में सनसनी, दिनदहाड़े अपराधियों ने दो युवक की गोली मारकर हत्या।


नगर परिषद बीहट के उप मुखय पार्षद के पुत्र एवं एक युवक को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या।
घटना के विरोध में जीरोमाइल को शव के साथ किया जाम।

बेगूसराय-हरेराम दास :बिहार के बेगूसराय जिले में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े दो युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना गढ़हरा सहायक थाना क्षेत्र के ठाकुरीचक की है। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान नगर परिषद बीहट के वार्ड संख्या 06 निवासी सह नगर परिषद बीहट के उप मुख्य पार्षद धर्मेंद्र कुमार सिंह के करीब 20 वर्षीय पुत्र यश राज के रूप में हुई है जबकि दुसरे मृतक युवक की पहचान बीहट गुरुदासपुर टोला निवासी पप्पू सिंह के करीब 20 वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार के रूप में हुई है।। बताया जाता है कि सौरव कुमार और यशराज कुमार उर्फ आदित्य ठोकरी चौक स्थित लीची बागान में आपस में बात कर रहे थे तभी दो बाइक सवार चार की संख्या में अपराधी आए और गोली चलानी शुरू कर दी। जहां मौके पर ही दो युवक की मौत हो गई । घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधी फरार हो गए। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान करने में जुट गई है। हत्या की इस घटना को किस वजह से अंजाम दिया गया यह स्पष्ट नहीं है लेकिन आशंका जताई जा रही है कि तीन युवक को उसके चार साथियों ने बुलाया था और शराब पीने के बाद विवाद के बाद यशराज और सौरव कुमार की हत्या कर दी। अपराधियों ने इस दौरान मृतक के साथी ऋषभ कुमार को भी मारपीट कर घायल कर दिया फिलहाल समाचार प्रेषण तक हत्या होने का कारण स्पष्ट खुलासा नहीं हो पाया।

लोगों ने शव रखकर किया सड़क जाम

वारदात के बाद इलाके में आग की तरह फैल गई वही घटना की सूचना मिलते ही सहायक थाना गरहारा पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर दोनों शवों को अपने कब्जे में कर उसे पोस्टमार्टम के लिए बेगुसराय ले जाया जा रही थी कि इसी दौरान मृतक के परिजनों ने जीरोमाइल में गोलम्बर के पास पुलिस की गाड़ी को शव के साथ रोक लिया। इस दौरान पुलिस के साथ आक्रोशित लोगों के द्वारा काफी नोकझोंक भी हुई। इस दौरान पुलिस की दो वाहनों के शीशे भी टूटने की बात सामने आई है। घटना से आक्रोशित लोगों ने बरौनी- जीरोमाइल मुख्य पथ पर शव रखकर जाम कर दिया है। हालांकि मौके पर जीरोमाइल इंस्पेक्टर अक्षय लाल, सीओ बरौनी सुजीत सुमन, बरौनी थाना, जीरोमाइल ओपी, एफसीआई ओपी, चकिया ओपी, रिफाइनरी ओपी, गरहारा ओपी पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर सड़क जाम कर रहे लोगों  को समझाने की कोशिश की लेकिन लोगों ने उनकी एक नही सुनी। वरिया पदाधिकारियों की सूचना के बाद बेगूसराय सदर डीएसपी राजन सिन्हा भी दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए। लोगों को समझा बुझाकर करीब 2 घण्टे के बाद सड़क जाम को तोड़वाया गया। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में कर उसे पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया। फिलहाल पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर मामला को शांत कराया। स्थानीय पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों के अनुसार मामला दर्ज किया जाएगा और प्रथम दृष्टया आपसी रंजिश व वर्चस्व को लेकर हत्या की गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक सहायक थाना गरहारा प्रभारी ने बताया कि दोनों युवकों को सर में गोली मारी गई है। कितनी गोली लगी है इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद पता चलेगा। उन्होंने बताया कि घटना के समय दोनों मृतक के अलावे एक युवक साथ मे और था जिसे पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं 4 से 5 लोगों के द्वारा उक्त घटना को अनजान देने की बात बताई जा रही है। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार के मुताबिक आपसी विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। बदमाशों को पहचान कर ली गई है।आरोपियों की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments