-->

मेरी ब्लॉग सूची

बेखौफ अपराधियों ने राजद नेता को मारी गोली, गंभीर अवस्था में गोरखपुर रेफर

बेखौफ अपराधियों ने राजद नेता को मारी गोली, गंभीर अवस्था में गोरखपुर रेफर

GOPALGANJ: मीरगंज थाना क्षेत्र में पिपरा गांव के समीप एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने कार से जा रहे एक राजद नेता वसीर अहमद को गोली मार दी। गले तथा गर्दन में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल राजद नेता को आसपास के लोगों ने इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल हथुआ में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल में भी चिकित्सकों ने राजद नेता की हालत गंभीर देख उत्तर प्रदेश के गोरखपुर रेफर कर दिया। इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस अपराधियों की धर पकड़ के लिए छापेमारी अभियान चला रही है। इधर, वसीर अहमद की हालत गंभीर बताई जा रही है।


बताया जाता है कि उचकागांव थाना क्षेत्र के बीरवट गांव निवासी राजद नेता वसीर अहमद अपनी कार से मीरगंज जा रहे थे। अभी वसीर अहमद पिपरा कोल्ड स्टोर के पास पहुंचे ही थे कि एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने पिस्तौल निकाल कर चलती कार पर फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में गले व गर्दन में गोली लगने से राजद नेता गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना के बाद आसपास के लोगों ने घायल राजद नेता को अनुमंडलीय अस्पताल हथुआ में भर्ती कराया। जहां घायल की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने घायल की हालत गंभीर देख उन्हें उत्तर प्रदेश के गोरखपुर रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर सदर अस्पताल में काफी संख्या में राजद कार्यकर्ता पहुंच गए। राजद के प्रदेश महासचिव रेयाजुल हक राजू सदर अस्पताल पहुंच कर अपराधियों की गिरफ्तार करने की मांग की है। पुलिस अपराधियोंं को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।

0 Response to "बेखौफ अपराधियों ने राजद नेता को मारी गोली, गंभीर अवस्था में गोरखपुर रेफर"

टिप्पणी पोस्ट करें