-->

मेरी ब्लॉग सूची

खगड़िया में हवलदार की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, पीपरपांति पुलिस पिकेट पर थे तैनात, कोरोना जांच के लिए भेजा गया स्वाब

खगड़िया में हवलदार की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, पीपरपांति पुलिस पिकेट पर थे तैनात, कोरोना जांच के लिए भेजा गया स्वाब

खगड़िया : औरंगाबाद में कोरोना से दारोगा की मौत का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि खगड़िया में एक हवलदार की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है। अब उसके स्वाब जांच के लिए सैंपल भेजा गया है। बताया जा रहा है कि इलाज के लिए पीएचसी ले जाने के दौरान रास्ते में ही हवलदार ने दम तोड़ दिया।


घटना अलौली थाना इलाके के पीपरपांति पुलिस पिकेट की है। वे यही पुलिस पिकेट में प्रतिनियुक्त थे। आज उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। आनन-फानन में उन्हें पीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने हवलदार गुरु शर्मा को मृत घोषित कर दिया। हवलदार लॉकडाउन के दौरान अपने गृह जिला मोतिहारी में फंस गए थे। 27 अप्रैल को खगड़िया आकर ड्यूटी ज्वाइन की थी।

तब से पीपरपांति पुलिस पिकेट में ड्यूटी कर रहे थे। वे करीब 52 साल के थे। इनसब के बीच पुलिस सूत्रों के मुताबिक हवलदार गुरु शर्मा का स्वाब सैंपल लिया गया है। उसे जांच के लिए भेजा जाएगा। आपको बता दें कि अब तक जिले में कोरोना से तीन लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 287 पॉजिटिव मरीज मिले हैं।

0 Response to "खगड़िया में हवलदार की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, पीपरपांति पुलिस पिकेट पर थे तैनात, कोरोना जांच के लिए भेजा गया स्वाब"

टिप्पणी पोस्ट करें