सीएम योगी आदित्यनाथ के आवास समेत 50 इमारतों को बम से उड़ाने की धमकी, सुरक्षा बढ़ाई गई

डेस्क: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। शुक्रवार को सीएम आवास समेत 50 मुख्य इमारतों को भी बम से उड़ा देने की धमकी दी गई है। इनमें यूपी 112 की बिल्डिंग भी शामिल है। यह धमकी यूपी पुलिस के 112 कंट्रोल रूम के वॉट्सएप नंबर पर मैसेज भेजकर दी गई है। इसके बाद सावधानी के तौर पर मुख्यमंत्री आवास, 5 कालीदास मार्ग की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।


मैसेज भेजकर दी गई धमकी

मैसेज में लिखा है- "हम पूरे यूपी में धमाके करेंगे और सरकार देखती रह जाएगी।" इस धमकी भरे मैसेज के बाद मुख्यमंत्री आवास की डॉग स्क्वाड ने चेकिंग की और मुख्यमंत्री आवास के आसपास के वीआईपी इलाके में भी सघन चेकिंग शुरू हो गई है। पिछले दिनों महाराष्ट्र के मुंबई और पुणे से दो युवकों को मुख्यमंत्री को धमकी भेजने के मामले में गिरफ्तार भी किया गया था।

सीएम को पहले भी मिल चुकी है धमकी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पहले भी बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है। धमकी देने वाले युवक को महाराष्ट्र एटीएस ने मुंबई से गिरफ्तार किया गया था। आरोपी कामरान अमीन खान (25) मुंबई के चुना भट्टी थानाक्षेत्र की न्यू महाडा कालोनी का रहने वाला था।

सीएम के नाम धमकी भरा यह मैसेज 21 मई की रात 12:35 बजे यूपी पुलिस के 112 हेल्प डेस्क के वॉट्सएप नंबर पर आया था। संदेश भेजने वाले ने सीएम योगी आदित्यनाथ को एक विशेष समुदाय की जान का दुश्मन बताते हुए बम से उड़ाने की धमकी दी थी। इस मामले में लखनऊ के गोमतीनगर थाने में अज्ञात शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था।

Post a Comment

0 Comments