भाजपा का दावा- अमित शाह की वर्चुअल सभा दुनिया की सबसे बड़ी सभा होगी

DESK: भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई ने गुरुवार को दावा किया है कि आगामी नौ जून को प्रस्तावित केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की वर्चुअल सभा दुनिया की सबसे बड़ी ग्लोबल सभा होगी। गुरुवार को महासचिव संजय सिंह ने दावा किया कि केंद्रीय गृह मंत्री की प्रस्ताव ग्लोबल वर्चुअल मीटिंग विश्व की सबसे बड़ी वर्चुअल मीटिंग होगी। प्रदेश भाजपा के नेता इस मीटिंग को सफल बनाने में जुट गये हैं। प्रदेश भाजपा द्वारा विभिन्न सोशल साइट्स पर इस मीटिंग के पोस्टर पोस्ट किये जा रहे हैं, ताकि अधिक से अधिक लोगों को इस मीटिंग से जोड़ा जा सके।

संजय सिंह ने बताया कि कोरोना के बाद शाह की यह पहली वर्चुअल रैली होगी और यह रैली बंगाल को केंद्रित कर हो रही है। इस रैली में तैयारियों को लेकर जिले-जिले में बैठक हो रही है, ताकि बूथ व ब्लॉक स्तर के कार्यकर्ताओं को इससे जोड़ा जा सके। लैपटॉप व फोन में निर्धारित ऐप्प व सोशल साइट्स में इस रैली का सीधा प्रसारण होगा।

भाजपा यह कोशिश कर रही है कि एक फोन व टीवी में एक साथ सामाजिक दूरी का पालन करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री की सभा को लोग सुन सकें। केवल राज्य स्तर पर ही नहीं, वरन राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी बंगाल के लोगों को भी इस वर्चुअल सभा से जोड़ा जायेगा। भाजपा नेताओं के साथ-साथ विभिन्न क्षेत्र के विशिष्ट लोगों जैसे कलाकार, संगीतकार, बुद्धिजीवी और अन्य वर्ग के लोगों के वीडियो मैसेज के माध्यम से इसका प्रचार-प्रसार किया जायेगा।

ऐसा माना जा रहा है कि इस सभा के माध्यम से शाह एक ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल की उपलब्धियों का बखान करेंगे। दूसरी ओर, अम्फन, कोरोना व प्रवासी श्रमिकों जैसे मुद्दों पर ममता सरकार पर हमला बोलेंगे

Post a Comment

0 Comments