-->

मेरी ब्लॉग सूची

सुशांत सिंह का पटना स्थित आवास बनेगा उनका स्मारक, इंस्टाग्राम बन जाएगा 'Legacy account'

सुशांत सिंह का पटना स्थित आवास बनेगा उनका स्मारक, इंस्टाग्राम बन जाएगा 'Legacy account'

पटना. फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को उनके मुंबई स्थित घर में उनका शव लटकता हुआ पाया गया. उनके असमय निधन के बाद परिवार  के लोग बेसुध हैं. उनके निधन के सदमे में उनकी एक भाभी की मौत हो गई थी. सुशांत के पिता केके सिंह ने हाल ही में एक बातचीत में कहा था कि उन्हें अपने बेटे पर बहुत गर्व है. छोटी सी उम्र में उसने इतना नाम कमा लिया, जिसको कमाने में आदमी सारी जिंदगी बिता देता है, लेकिन फिर भी अपने ख्वाबों को पूरा नहीं कर पाता. सुशांत अपने सभी भाई बहनों में सबसे छोटे थे. उनके एक बहनोई ओपी सिंह आईपीएस अफसर हैं जो हरियाणा कैडर में हैं और फिलहा वे ओएसडी हरियाणा चीफ मिनिस्टर हैं. उन्होंने एक शोक संदेश जारी किया है जिसमें जानकारी दी गई है कि पटना स्थित उनके आवास को उनका स्मारक बनाया जाएगा.


राजीव नगर में बीता था सुशांत का बचपन

परिजनों की ओर से जारी संदेश में कहा कि सुशांत सिंह का बचपन पटना के राजीव नगर में बीता था इसलिए उनके आवास को उनका स्मारक बनाने का विचार है. इसमें सुशांत के हजारों किताब, दूरबीन, फ्लाइट सिम्युलेटर, गिटार, फर्निचर एवं अन्य चीजों को प्रदर्शित किया जाएगा.

इंस्टाग्राम अकाउंट भी रहेगा जिंदा

संदेश में यह भी कहा गया है कि परिजनों की  हार्दिक इच्छा है कि उनके प्रशंसक उनसे जुड़े रहें इसलिए उनके इंस्टाग्राम पेज को भी  'लिगेसी अकाउंट' की तरह चलाया जाएगा. उनका कहना है कि सुशांत के इंस्टाग्राम पेज को करोड़ों प्रशंसक फॉलो करते हैं ऐसे में हम इसके जरिये सुशांत के दिल का रिश्ता उनके प्रशंसकों के साथ हमेशा बनाए रखना चाहते हैं.

श्राद्ध कर्म की पूरी का जा रही प्रक्रिया

बता दें कि 14 जून को निधन व 15 जून को अंतिम संस्कार के बाद सुशांत के श्राद्ध कर्म की प्रक्रिया पटना के राजीवनगर स्थित उनके आवास पर पूरी की जा रही है. 25 जून को नख-बाल के बाद 26 जून को श्राद्ध कर्म किया गया. शनिवार यानि 27 जून को ब्रह्म भोज का आयोजन किया जा रहा है.

राजीव नगर में सुशांत के नाम पर चौक

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके फैन्स एवं बिहारवासी अलग-अलग तरीके से उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. इसी क्रम में राजीव नगर में ही दिवंगत एक्टर के नाम से एक चौराहे पर उनके नाम का बोर्ड लगा दिया गया है. हालांकि यह बोर्ड नगर निगम की तरफ से आधिकारिक तौर पर नहीं लगाया गया है, पर ऐसा माना जा रहा है कि नगर निगम भी इसपर अपनी सहमति दे देगा.

0 Response to "सुशांत सिंह का पटना स्थित आवास बनेगा उनका स्मारक, इंस्टाग्राम बन जाएगा 'Legacy account'"

टिप्पणी पोस्ट करें