-->

मेरी ब्लॉग सूची

नाबालिग लड़की से घिनौनी हरकत, लड़की के पेट मे दर्द हुआ तो खुली पोल, आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग लड़की से घिनौनी हरकत, लड़की के पेट मे दर्द हुआ तो खुली पोल, आरोपी गिरफ्तार

पटना : राजधानी में एक बार फिर नाबालिग लड़की के साथ घिनौनी हरकत की गयी है. कोतवाली इलाके में झोंपड़पट्टी में रहने वाली नाबालिग लड़की को गुरुवार की शाम दारोगा राय पथ में रहने वाला गैराज मालिक डोमन यादव बहला-फुसला कर यारपुर डोमखाना ले गया. वहां पर एक मकान में उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता इस दौरान शोर मचा रही थी. लेकिन, उसने पीड़िता का मुंह बंद कर दिया और जान से मारने की धमकी दी.


दुष्कर्म करने के बाद डोमन वहां से फरार हो गया. पीड़िता रोते हुए अपने घर आयी और पेट में दर्द होने की बात बतायी. इस पर घरवालों के पूछने पर उसने बताया कि डोमन यादव ने उसके साथ गलत किया है. परिवार वाले उसे लेकर कोतवाली पहुंचे. वहां पर मामला दर्ज कराया गया. कोतवाली प्रभारी रमाशंकर प्रसाद ने बताया कि दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपित डोमन यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.


पुलिस ने इस मामले में नाबालिग पीड़िता का पीएमसीएच में मेडिकल कराया है. मेडिकल के बाद उसका मजिस्ट्रेट के सामने 164 का बयान कराया गया है. पीड़िता ने अपने बयान में आरोपित पर जबरदस्ती दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पुलिस का कहना है कि पीड़िता काफी गरीब घर की है. पुलिस ने घटना स्थल का भी मुआयना किया है. पीड़िता को लेकर साथ गयी थी. यारपुर डोमखाना में उस मकान में पुलिस गयी थी, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया है. पुलिस का कहना है कि पहले पीड़िता डर रही थी. लेकिन, जब उसके पेट में दर्द हुआ, तो उसने अपने घर वालों को घटना की जानकारी दी.

0 Response to "नाबालिग लड़की से घिनौनी हरकत, लड़की के पेट मे दर्द हुआ तो खुली पोल, आरोपी गिरफ्तार"

टिप्पणी पोस्ट करें