बिहार में कोरोना से एक और मौत, अब तक 25 ने तोड़ा दम; 4096 हुए मामले

PATNA:  जमुई में कोरोना से एक और मौत हो गई है। इसके एक दिन पहले सीतामढ़ी में एक कोरोना संक्रमित की मौत हुई थी। राज्‍य में इस बीमारी से मरने वालों की संख्या 25 हो चुकी है। इस बीच मिले 151 नए मामलों के साथ संक्रमितों की संख्या 4096 हो गई है। हालांकि, इनमें से अब तक 1803 लोग ठीक भी हो चुके हैं। ऐसे में राज्य में अभी एक्टिव मामलों की संख्या 2269 है। इनमें 99.9 फीसद प्रवासी श्रमिक हैं।


बुधवार को जमुई में एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई। वह पहले से आइसोलेशन वार्ड में भर्ती था। स्थिति बिगड़ने पर उसे पटना रेफर किया गया, लेकिन रास्‍ते में ही उसकी मौत हो गई। इसके साथ राज्‍य में कोरोना से मरने वालों की संख्‍या 25 हो गई है। इसके एक दिन पहले मंगलवार को भी सीतामढ़ी में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हुई थी।

स्वास्थ्य विभाग के सचिव लोकेश कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार को पटना के सात मामलों सहित राज्‍य में कुल 151 नए पॉजिटिव मामले मिले। इसके बाद राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 4096 हो गई है। पटना में मिले सात संक्रमितों में चार बख्तियारपुर के हैं। एक छोटी पहाड़ी से है। जबकि, दो की हिस्ट्री पता की जा रही है। पटना में अब तक दो मरीजों की मौत भी हो चुकी है। मंगलवार को पटना छोड़ राज्‍य के अन्‍य 27 जिलों में कुल 144 संक्रमित मिले।

Post a Comment

0 Comments