लॉक डाउन में निजी विद्यालय के क्लर्क को गोली मारकर किया घायल, तो वहीं एक मजदूर की हत्या

बेगूसराय-हरेराम दास: बेखौफ अपराधियों ने साइकिल सवार युवक को मारी गोली। गंभीर हालत में निजी नर्सिंग होम में चल रहा है इलाज।  मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एघु की घटना। मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार अपराधियों ने देर शाम गोलीबारी कर साइकिल सवार युवक की हत्या करने का प्रयास किया है। गोलीबारी में पटना जिले के मरांची निवासी राजेन्द्र ठाकुर के 26 वर्षीय पुत्र विकास कुमार को दो गोली लगी है।
परिजनों नेे बताया मुफस्सिल थाना क्षेेत्र के कैथमा में ज्ञाान गंगा पब्लिक स्कूल में शिक्षक व कैशियर के रूप में काम करता था और उसी कैैैथमा गांव में ट्यूूशन भी पढ़ाता था वही तकरीबन 8:30 बजे ट्यूशन पढ़ा कर जा रहा था तभी घात लगाए अपराधियों ने  बड़ी एघु दुर्गा स्थान के पास साइकिल पर सवार विकास कुमार को अपराधियों ने रोककर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया था और विकास गंभीर स्थिति में सड़क पर तड़पते रहा स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को सूचनाा दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को निजी नर्सिंग होम में भर्ती करा दिया।
मुफस्सिल थाना अध्यक्ष राजबिन्दु प्रसाद ने बताया कि घायल युवक को सीने व हाथ मे गोली लगी है। गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है। घायल युवक का ननिहाल जिल्ला गांव बताया जाता है। बड़ी एघु में रिटायर्ड पुलिसकर्मी के किराए के मकान में रहता था। वारदात के बाद चार अपराधियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है वहीं पुलिस के द्वारा परिजनों को सूचना दे दी गईं है। गोलीबारी के कारणों की पड़ताल के लिए जांच में जुटी पुलिस।
वहीं दूसरी घटना शाम ढलते ही बेखौफ बदमाशों का कहर लगातार जारी है। आज एक बार फिर बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े साइकिल सवार मजदूर को गोली मारकर हत्या कर दी । मृतक की पहचान बीहट गांव के मसनदपुर टोले के घोघन महतो के पुत्र भागीरथ उर्फ सोनू महतो के रूप में की गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।
मृतक के भाई राजीव कुमार ने बताया कि पड़ोसी शिवम के साथ पिछले दो-तीन दिनों से वह समय साथ रह रहा था। हत्या में उसकी साजिश हो सकती है। मृतक सोनू मजदूरी कर परिवार को सहयोग कर रहा था। बहरहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि सोनू की हत्या किसने और क्यों की. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। 

Post a Comment

0 Comments