गया में सुबह-सुबह एस्कॉर्ट गाड़ी और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर, चार लोगों की मौत

पटना। गया जिले में अहले सुबह एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक सुबह गया के पंचानपुर के धर्मशाला के पास हुए भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है जबकि कई अन्य घायल भी हैं। घायलों का इलाज चल रहा है। घटना के बारे में कहा जा रहा है कि माइनिंग विभाग की एस्कॉर्ट गाड़ी में ट्रक ने सीधी टक्कर मार दी, जिससे इस हादसे में पुलिसवाले भी शामिल हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एस्कॉर्ट गाड़ी और ट्रक के बीच टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि घटनास्थल पर ही चार लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में एस्कॉर्ट गाड़ी का ड्राइवर 2 होमगार्ड जवान और एक सैप का जवान भी शामिल है। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची जिसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए एएनएमसीएच अस्पताल भेजा गया है।

शुक्रवार की अहले सुबह हुई इस सड़क दुर्घटना की खबर लोगों को स्थानीय लोगों से पता चली। घटना तब हुई  जब माइनिंग विभाग की टीम एस्कॉर्ट के लिए सड़क पर थी और ट्रक सड़क से गुजर रहा था। लोगों के मुताबिक इस हादसे में कुछ लोग घायल हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

Post a Comment

0 Comments