-->

मेरी ब्लॉग सूची

साली के प्यार में पागल हुए जीजा ने कर दी पत्नी की हत्या, एक छोटी सी गलती से जा पहुंचा हवालात

साली के प्यार में पागल हुए जीजा ने कर दी पत्नी की हत्या, एक छोटी सी गलती से जा पहुंचा हवालात

दरभंगा. बिहार के दरभंगा में एक महिला की हत्या का सनसनीखेज खुलासा हुआ है. दरअसल इस हत्या में महिला की बहन और पति दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जीजा के प्यार में लड़की ऐसी पागल हो गयी की उसे पाने के लिए अपनी बहन की हत्या की साजिश में न सिर्फ शामिल हुई बल्कि हत्या में भी उसने अपराधियों का सहयोग किया. पूरा मामला दरभंगा के बहादुरपुर थाना इलाके की है जहां मंगलवार की रात एक महिला की गला दबाकर अपराधियों द्वारा हत्या कर दी गई. हत्या की सूचना पुलिस को मिली तो महिला की सांस चल रही थी जिसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां कुछ देर इलाज़ के बाद महिला की मौत हो गई. 

कॉल डिटेल ने खोले राज

पुलिस को पूरा मामला शुर से ही संदिग्ध लग रहा था. शक शंका के आधार पर पुलिस ने सभी के मोबाइल नंबरों की बारीकी से जांच की. सभी के साइंटिफिक तरीके से अनुसंधान किया तो पुलिस को जांच का दिशा मिल गई. पुलिस ने शक के आधार पर मृतक महिला के पति और मृतका के बहन को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आ गया. जिसमे यह बातें साफ़ हो गयी की जीजा साली में सिर्फ प्यार ही नहीं था बल्कि दोनों के बीच तकरीबन दो वर्षों से दोनों एक दूसरे से अवैध संबंध भी बना रहे थे. अवैद्य रिश्ते को वैध बनाने के लिये लड़की ने जीजा पर शादी का दबाब बनाया जिसके बाद सभी ने मिलकर एक साजिश रच महिला की हत्या कर दी. इस हत्या में मृतक की बहन के साथ खुद उसका पति और कुछ मित्र लोग शालिम थे.



महज 24 घंटे में हो गया हत्याकांड का खुलासा

दरभंगा के एसएसपी बाबू राम ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए कहा कि जीजा पर साली शादी का दबाब बना रही थी. दोनों के बीच अवैध संबंध भी थे इसलिए दोनों ने मिलकर साज़िश के तहत हत्या कुछ लोगो के साथ मिलकर करवाई है. पुलिस ने फिलहाल इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. खास बात ये है कि पुलिस ने महज 24 घंटे के अंदर अनुसंधान पूरा कर इस पूरे केस का खुलासा कर लिया है.

0 Response to "साली के प्यार में पागल हुए जीजा ने कर दी पत्नी की हत्या, एक छोटी सी गलती से जा पहुंचा हवालात"

टिप्पणी पोस्ट करें