लेवी के लिए नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगी वाहन फूंका, मैगरा थाना क्षेत्र के चंदरिया गांव के समीप वारदात, भारत निर्माण सेना ने ली है जिम्मेदारी

GAYA : शेरघाटी अनुमंडल के मैगरा थाना क्षेत्र के मैगरा से मांडर तक सड़क निर्माण में लगी कंपनी के वाहन को लेवी के लिए नक्सलियों ने फूंक दिया। यह क्षेत्र नक्सलियों का गढ़ माना जाता रहा है। एक तरफ कोरोना जैसे महामारी को लेकर पूरे देश के लोग परेशान हैं तो दूसरी ओर नक्सलियों ने फिर से उत्पात शुरू कर दिया है।

मैगरा थाना क्षेत्र के चंदरिया गांव के समीप देर रात नक्सलियों ने कल्याणी कंस्ट्रक्सन के एक वाहन (भैवरेटर) को को आग के हवाले कर दिया। वही, इसकी जिम्मेवारी भारत निर्माण सेना नामक एक नक्सली संगठन ने ली है। घटनास्थल पर एक पर्चा भी छोड़ा हुआ है जिसमें लेवी न देने पर वारदात को अंजाम देने की बात लिखी हुई है।

काम करा रहे मुंशी परिखा यादव ने बताया कि दो दिन पहले लेवी के लिए हमें फोन आया कि लेवी दो नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें। मुंशी ने बताया कि हमने ठेकेदार को बताया था, लेकिन उन्होंने ध्यान नहीं दिया। आपको बता दें कि कल्याणी कंस्ट्रक्सन को 6 किलोमीटर तक सड़क निर्माण का जिम्मा दिया गया है।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST