विवाहिता ने चौकीदार पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, हत्या करने का दिया धमकी

पूर्वी चंपारण।  रक्सौल के छौड़ादानो थाना क्षेत्र के कुदरकट गांव में एक विवाहिता के साथ चौकीदार द्वारा घर में घुसकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। वहीं इस घटना के संबंध में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देने की भी बात कही। इस संबंध में पीड़िता ने थाना को आवेदन दिया है। जिसके आलोक में कांड संख्या 107 20 दर्ज किया गया है।


 वहीं इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित चौकीदार रमेश पंडित को उसके घर से गुरुवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया है। जिसे जेल भेजने की अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है। इसकी जानकारी थानाध्यक्ष प्रभाकर पाठक ने दी। साथ ही बताया कि पीड़ित महिला को मेडिकल जांच के लिए पुलिस अभिरक्षा में मोतिहारी सदर अस्पताल भेजा गया है। दिए गए आवेदन में पीड़िता ने बताया है कि वह अपने गोतनी के साथ घर में थी। इसी बीच चौकीदार रमेश दिन के करीब 11 बजे घर में प्रवेश कर गया। इसके बाद उसके गोतनी को एक कमरे में ले जाकर बंद कर दिया। फिर उसे घसीटते हुए दूसरे कमरे में ले जाकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। घटना के बाद पीड़िता ने अपने मायके आदापुर थाना के मूर्तिया गांव निवासी अपने पिता को दी। जिनके साथ रात में थाना पहुंच आवेदन दी।

बता दें कि पीड़िता का पति बाहर काम काम करता है। जो लॉकडाउन में फंसा हुआ है। इधर चौकीदार द्वारा की गई घटना इनदिनों चर्चा का विषय का बना हुआ है। बताते है कि इस थाना क्षेत्र में चौकीदार द्वारा यह दूसरी घटना है। इससे पूर्व जुआ के अड्डे पर चौकीदार एवं एसपीओ का वीडियो वायरल हुआ था। जिसपर त्वरित कार्रवाई करते हुए चौकीदार को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया था।

Post a Comment

0 Comments