जन्म दिन पर सैकड़ों गरीब और दिव्यांगों व निस्सहाय लोग के बीच राहत सामग्री वितरण - सौरभ कुमार गौतम


बेगूसराय- हरेराम दास : आज के युवाओं में जन्मदिन मनाना एक अलग अंदाज होता है कहा जाए तो जन्मदिन दिवस पर लोग अपने दोस्तों के बीच बड़े-बड़े रेस्टोरेंट में ले जाकर पार्टी देना या घर पर एक अच्छी तरह से सेलिब्रेट पार्टी प्रोग्राम करना हर किसी को अच्छा लगता है लेकिन पूरे देश भर में कोरोना वायरस को लेकर लॉक डाउन अब तक जा रही है इस वैश्विक महामारी ने हर किसी के चेहरों का रंग फीका कर दिया है।

इसी कड़ी में बेगूसराय नगर निगम के पूर्व मेयर संजय कुमार के भतीजा सौरभ कुमार गौतम का जन्मदिन आज इस तरह मनाया गया कि हर लोगों की जुबान से दुआ व आशीर्वाद एवं भरपूर बधाई मिला है आपको बता दें कि सौरभ कुमार गौतम का आज जन्मदिन था इसी के उपलक्ष में संजय कुमार पूर्व मेयर के नेतृत्व में सौरभ कुमार गौतम के द्वारा गरीब निस्सहाय व मजदूर फल एवं जूस दुकानदार सहित एक सौ से ज्यादा लोगों के बीच जाकर कच्चा राशन सामग्री वितरण किया।

बताते चलें कि पूर्व मेयर संजय कुमार के द्वारा 50 दिनों से लगातार आपका सेवक आपके द्वार के बैनर के माध्यम से कच्चा राहत सामग्री वितरण किया जा रहा है साथ ही कोरोना वायरस जैसी खतरनाक बीमारी को लेकर पूरे देश भर में लॉक डाउन 3.0 चल रहा है लेकिन ऐसी वैश्विक महामारी में काम कर रहे उन कोरोना योद्धाओं को लगातार पूर्व मेयर के द्वारा सम्मानित भी किया जा रहा है। हालांकि कहा जाए तो बेगूसराय जिले में कई संगठनों के द्वारा राहत सामग्री का वितरण जारी है

वही सौरभ कुमार गौतम ने बताया कि आज मेरा जन्मदिन है मैं अपना जन्मदिन उन लोगों के बीच  मनाया जैसे निस्सहाय गरीब  मजदूर लोगों के बीच राशन सामग्री वितरण कर अपना जन्मदिन मनाया । इसलिए कि अगर मैं इस लॉक डाउन में दोस्तों के बीच सेलिब्रेट या रेस्टोरेंट में पार्टी करता तो अच्छा नहीं लगता क्योंकि ऐसी परिस्थितियों में बाहर जाकर या घर पर  सेलिब्रेट करते तो मुझे खुशी नहीं मिलती। यही सोच कर इन सभी के बीच में जाकर अपना जन्मदिन मनाया और ऐसे करने से मुझे काफी खुशी मिली इसीलिए मैं अपने चाचा पूर्व मेयर संजय कुमार के नेतृत्व में जाकर सैकड़ों लोगों के बीच राहत सामग्री  वितरण किया हूं जिनसे हमें भरपूर प्यार दुआ आशीर्वाद और बधाई मिला। इसीलिए आज मैं अपने जन्मदिन पर बहुत खुश हूं। मौके पर मौजूद वार्ड पार्षद पिंकी देवी, पूर्व मेयर संजय कुमार सिंह, सौरव कुमार सहित स्थानीय लोग आदि उपस्थित थे।










Post a Comment

0 Comments