क्वारंटाइन सेंटर से फरार होकर ससुराल के लिए निकले दो प्रवासी मजदूर, सड़क हादसे में मौत



मोतिहारी। जिला अंतर्गत ढाका नगर परिषद स्थित क्वारंटाइन सेंटर मध्य विद्यालय बिसरहियां से रविवार की देर रात दो प्रवासी फरार हो गए थे। दोनों प्रवासी मजदूरों की सड़क हादसे में मौत हो गई। दोनों बाइक से मोतिहारी जाने के क्रम में ढाका-मोतिहारी पथ पर नया टोला लालबेगिया के पास सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए।

जानकारी के मुताबिक दोनों युवक बिसरहिया गांव निवासी हैं। मृतक नागेन्द्र मुखिया का 19 वर्षीय पुत्र छोटेलाल कुमार है जो 21 मई को मुंबई से आया था। वहीं भदई मुखिया का 23 वर्षीय पुत्र राजेन्द्र कुमार पिछले 23 मई को बैंगलुरू से आया था। दोनों रविवार की रात्रि में क्वारंटाइन सेंटर से फरार हो गए। और अपने घर से बाइक मंगाकर देर रात ससुराल निकले थे। चिरैया पुलिस को सूचना रात के ढाई बजे मिली कि दो अज्ञात व्यक्ति अचेत अवस्था में सड़क पर पड़े हैं। पुलिस आनन- फानन में उसे इलाज के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल ले गई। जहां चिकित्सकों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया।

इस मामले में मृतक के स्वजनों के बयान पर चिरैया थाना में अज्ञात व्यक्तियों के विरूद्ध प्राथकिमी दर्ज कराई गई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। इधर, क्वरांटाइन सेंटर से फरार होने के मामले में सेंटर संचालक पवन सिंह द्वारा सेंटर से दो प्रवासी के फरार होने की सूचना दी गई। सेंटर संचालक के बयान पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है, जिसमें दोनों मृतकों को नामजद किया गया है।

Post a Comment

0 Comments