VIDEO: हत्या को लेकर बिहार में सियासत शुरू , तेजस्वी पहुंचे मोकामा तो कुशवाहा पहुंचे पी एम सी एच, सीवान में माले विधायक भी बैठे धरना पर

BIHAR: सूबें में हो रही हत्याओ के बहाने  महागठबंधन के घटक दलो के बीच भी सियासत शुरू हो गयी है. गोपालगंज में तिहरे हत्याकांड के विरोध में शुक्रवार को तेजस्वी यादव का गोपाल गंज दौरा भले रद्द हो गया हो लेकिन उनका अभियान जारी है.यही वजह है कि श्री यादव शनिवार को नौबतपुर पंचायत कर्मी भोलापासवान के परिजनों से मिले जिनकी हत्या बुधबार को कर दी गई थी. वहीं आज नेता विरोधी दल ने मोकामा के रामनगर जाकर पीड़ित दलित परिवार से मुलाकात की . गौरतलब है कि  दो दलित युवाओं की हत्या 20 दिन पहले साउंड बाक्स चोरी होने के बाद बढे हुए विवाद के कारण हुआ था. 


एक दिन पहले झगड़ा हुआ था और जान से मारने की धमकी दी गई थी. इस घटना में सोल्जर मांझी और गोलू मांझी की हत्या हुई थी. स्थानीय लोगों की माने तो बदमाशों ने पीट - पीट कर महादलित युवकों की हत्या कर दी और पहचान छिपाने के लिये उसके चेहरे पर भी वार किया था. यानि तेजस्वी यादव लगातार तिसरे दिन भी निकले. वही गोपालंगंज तीहरे हत्याकांड में घायल जेपी यादव से मिलने रालोसपा सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा आज पीएमसीएच पहुंचे . यानि एक सप्ताह के बाद श्री कुशवाहा उनसे मिलने पहुंचे. जबकि इसी घटना को लेकर सीवान में दरौली के विधायक सत्यदेव राम ने धरना दिया. हत्याओ के मामले में भी विरोधी दलो का अपनी डफली अपना राग अलग - अलग दिख रहा है.

Post a Comment

0 Comments