-->

मेरी ब्लॉग सूची

JDU नेता व उद्योगपति से मांगी एक करोड़ की रंगदारी, घटना के दूसरे दिन तक अंधेरे में पुलिस

JDU नेता व उद्योगपति से मांगी एक करोड़ की रंगदारी, घटना के दूसरे दिन तक अंधेरे में पुलिस

अररिया:  बिहार में एक जनता दल यूनाइटेड नेता व उद्योगपति से अपराधियों ने माेबाइल पर एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी है। अपराधियों ने रंगदारी नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी है। जेडीयू नेता ने घटना की एफआइआर दर्ज करा दी है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हालांकि, घटना के दूसरे दिन तक पुलिस अंधेरे में तीर मार रही है। अभी तक अभी तक कोइ गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। बिहार में हाल के दिनों में किसी राजनेता के साथ अपराध की यह पहली घटना नहीं है। हाल में ऐसी कई घटनाएं सामने आईं हैं।

व्यावसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष व फारबिसगंज के उद्योगपति मूलचंद गोलछा के मोबाइल पर कॉल कर रंगदारों ने एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी है। रंगदारी नहीं देने पर पुत्र या भतीजे को गोली मारने की धमकी दी गई है। धमकी मिलने के बाद से पूरा परिवार दहशत में है।


मूलचंद गोलछा ने घटना की एफआइआर दर्ज करा दी है। इसमें गोलछा ने कहा है कि शुक्रवार की दोपहर अज्ञात नंबर से उनके मोबाइल फोन पर कॉल कर एक करोड़ रुपये रंगदारी की मांग की गई। डीएसपी मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। जल्द ही इस मामले का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

0 Response to "JDU नेता व उद्योगपति से मांगी एक करोड़ की रंगदारी, घटना के दूसरे दिन तक अंधेरे में पुलिस"

एक टिप्पणी भेजें