बिहार में कोरोना से 9वीं मौत: एनएमसीएच में वैशाली की महिला ने दम तोड़ा, लंग्स कैंसर से भी पीड़ित थी; दो दिन पहले पॉजिटिव आई थी रिपोर्ट

पटना. बिहार में कोरोनावायरस से सोमवार को एक और मरीज ने दम तोड़ दिया। एनएमसीएच में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि महिला लंग्स कैंसर और कई अन्य बिमारियों से भी जूझ रही थी।

16 मई को पॉजिटिव आई थी रिपोर्ट
मृतक महिला का नाम सुनैना देवी है जो वैशाली जिले के हाजीपुर प्रखंड के जंदाहा की रहने वाली थी। 16 मई को महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। पिछले दो दिनों से एनएमसीएच में महिला का इलाज चल रहा था। बता दें कि वैशाली जिले में कोरोना से मौत का यह दूसरा मामला है। इससे पहले 17 अप्रैल को पटना एम्स में वैशाली के एक युवक ने दम तोड़ दिया था।

बिहार में 9वीं मौत
बिहार में कोरोनावायरस से अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है। पटना और वैशाली के दो, मुंगेर, सासाराम, पूर्वी चंपारण, सीतामढ़ी और खगड़िया के एक-एक मरीज ने कोरोना से दम तोड़ा है। बिहार में अब तक तीन मरीजों की मौत के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बाकी जिन चार लोगों की कोरोना से जान गई है उनकी रिपोर्ट पहले ही पॉजिटिव आई थी। कोरोना से मरने वाले सभी लोग पहले से किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित थे।

तारीखजिलाकिस अस्पताल में हुई मौत
22 मार्चमुंगेरएम्स, पटना
17 अप्रैलवैशालीएम्स, पटना
1 मईपूर्वी चंपारणएनएमसीएच, पटना
2 मईसीतामढ़ीएनएमसीएच, पटना
7 मईसासारामनारायण मेडिकल कॉलेज, सासाराम
10 मईपटनापीएमसीएच, पटना
13 मईपटनाएनएमसीएच, पटना
16 मईखगड़ियारेफरल अस्पताल, खगड़िया
18 मईवैशालीएनएमसीएच, पटना

Post a Comment

0 Comments