मौलाना साद की आलोचना पड़ी भारी, लोगों ने मारपीट के बाद BJP नेता से लगवाई उठक-बैठक, वीडियो हुआ वायरल

नालन्दा. नालंदा में भाजपा के एक नेता को तबलीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद की चर्चा करना महंगा पड़ गया और उन्हें उठक-बैठक तक करनी पड़ी. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि नालन्दा जिले के सारे थाना क्षेत्र के हरगांवा गांव में भाजपा के अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के पूर्व जिला महामंत्री अरविन्द ठाकुर निजामुद्दीन तब्लीगी मरकज के मुखिया मौलाना साद की चर्चा कर रहे थे. तभी मौलाना साद की आलोचना से गुस्साए कुछ लोगों ने नेता की दुकान में घुसकर उनकी पिटाई कर दी. इसके बाद लोगों ने पंचायत में शिकायत भी कर दी. जानकारी के अनुसार इसके बाद स्थानीय मुखिया ने उठक-बैठक करने का फरमान सुना दिया.

पंचायत के आदेश से उठक-बैठक

फिर क्या था, इसके बाद गांव में गिलानी पंचायत के मुखिया व उनके पंचों के द्वारा उठक-बैठक के फरमान पर भाजपा नेता को कान पकड़ कर उठक-बैठक करनी पड़ी. इतना ही नहीं इसी दौरान वहां मौजूद कुछ बदमाशों ने उठक-बैठक करते भाजपा नेता का वीडियो बनाकर उसे फेसबुक व सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जानकारी के अनुसार इस घटना के बाद भाजपा नेता ने दो लोगों पर केस दर्ज करवाया है.

इस मामले में अरविंद ठाकुर ने बताया कि उनकी वाहनों की बॉडी बनाने की दुकान है. कुछ दिन पहले वह अखबार पढ़ते हुए दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी मरकज के मुखिया मौलाना साद की चर्चा कर रहे थे. जिसके बाद बदमाशों ने दुकान में घुसकर उनकी पिटाई की. इसके बाद उन पर आरोपियों ने मारपीट का आरोप लगा पंचायत में शिकायत कर दी गई.

दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज
इसके साथ ही सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने व मना करने पर जान से मारने की धमकी के बाद बीजेपी नेता ने घटना की एफआईआर सारे थाना में दर्ज करवा दी है. इसमें पिता-पुत्र को आरोपित किया गया है. इधर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि वीडियो वायरल करने का केस दर्ज कर लिया गया है, जिसमें दो आरोपित हैं. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी हुई है.

Post a Comment

0 Comments