टिक टॉक पर MONALISA ने अपने इन VIDEOS से मचाया धमाल, बोल्ड अवतार में ढाया कहर

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार एक्ट्रेस मोनालिसा अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है. खूबसूरती में भी उनका कोई मुकाबला नहीं है. लॉकडाउन में घर पर रहकर इन दिनों मोनालिसा अपने इन दोनों ही क्वालिटीज को अपने वीडियो में उतार रही हैं. टिक टॉक पर वह बॉलीवुड के गानों पर लीप्सिंग के साथ उनकी अदाएं खूब दिलकश लग रही हैं. बोल्ड एंड ब्यूटीफुल से भरे उनके टिकटॉक पर वीडियो को देख कर लोग भी अपने लॉकडाउन की बोरियत को दूर कर रहे हैं. एक के बाद एक वीडियो शेयर कर मोनालिसा ने टिक-टॉक पर धमाल ही मचा दिया है.
मोनालिसा ने आमिर खान की फिल्म 'सरफरोश' के “इस दीवाने लड़के को कोई कैसे समझाए” गाने पर अपना वीडियो बनाया है. इस वीडियो में उनकी अदाएं कातिलना लग रही हैं. टिकटॉक पर इनके इस वीडियो को देख कर लाखों लोगों का दिल धड़क उठा है. बेहद सिंपल लेकन बेहद खूबसूरत नजर आ रही मोनालिसा इस वीडियो में कमाल कर गई हैं.
मोनालिसा भी इन दिनों इंस्टाग्राम और टिकटॉक पर ज्यादा ही एक्टिव नजर आ रही हैं. लॉकडाउन के कारण वह अपने घर में ही वीडियो शूट कर अपलोड कर रही हैं. एक के बाद एक आ रही वीडियो में कभी बॉलीवुड सॉंग तो कभी जोक्स के साथ वह नजर आ रही हैं. ऐसा ही एक वीडियो जिसमें वह 'कहती हैं मेरी सखियाँ दिल में है चोर तेरे' पर लिप्सिंग कर रही हैं. इस वीडियो को लोग बार-बार देखने को मजबूर हो रहे हैं.
इसके अलावा मोनालिसा का एक दूसरा टिकटॉक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने घर के अंदर इंग्लिश सॉग पर शानदार डांस कर रही हैं. उनका पूरा फिगर इसमें शो हो रहा है. डांस के स्टेप्स भी काफी अच्छे हैं.  इस वीडियोज पर डेढ़ लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.
मोनालिसा ने एक के बाद एक अपने इंस्टाग्राम पर भी इन वीडियोज को पोस्ट किया है.

Post a Comment

0 Comments