कोरोना वायरस से बचाव के लिए व सैनिटाइजर छिड़काव के लिए, युवा नेता दीपक यादव ने आवेदन दिया। रूपेश कुमार

मधेपुरा :( रूपेश कुमार)युवा नेता समाजसेवी दीपक यादव ने सम्पूर्ण देश में फैले भयंकर महामारी कोरोना वायरस (COVID-19) को लेकर प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि सरकार ने इस महामारी से बचने के लिए पूरे देश मे बिना तैयारी का ही लॉकडाउन कर दिया है।
जहां गरीब लोग घरों में भूखे मर रहे हैं।
 उन्होंने लॉकडाउन के दौरान  व्हाट्सएप के जरिये  जिलाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी, कार्यपालक पदाधिकारी नप. मधेपुरा को सैनिटाइजर के छिड़काव के लिए आवेदन दिए हैं ।
 उन्होंने कहा है कि  इस महामारी "कोरोना वायरस" (COVID-19) को लेकर सम्पूर्ण जगत में त्राहिमाम मचा हुआ है।इस महामारी से बचाव के लिए सभी देशों ने भारत की तर्ज पर अपने-अपने देश में पूर्णतया लॉकडाउन घोषित कर आमजनों को घर में ही रहने की नसीहत दी गयी है। 

 मैं आदरणीय जिलाधिकारी महोदय, प्रखंड विकास पदाधिकारी महोदय, कार्यपालक पदाधिकारी नप. मधेपुरा से चाहता हूँ कि वे इस विपदा की घड़ी में राज्य स्तर, जिला स्तर, प्रखंड स्तर या फिर नगर प्रशासन स्तर पर मधेपुरा सदर प्रखंड सहित अन्य प्रखंडों में सैनिटाइजर का छिड़काव अविलंब कर सभी जगहों को सैनिटाइज किया जाय, ताकि इस भयंकर महामारी कोरोना वायरस (COVID-19) से बचा जा सके।उन्होंने लोगों से अपील किया कि जहाँ तक संभव हो लोग अपने-अपने घरों से न निकले।कोई आवश्यक काम हो तो ही अपने घरों से निकले और इस महामारी को रोकने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करें।

Post a Comment

0 Comments