-->

मेरी ब्लॉग सूची

शहर-शहर, मर्डर-मर्डर: मारपीट और हत्या की घटनाओं से कांपा बिहार, जानिए कहां हुई वारदात

शहर-शहर, मर्डर-मर्डर: मारपीट और हत्या की घटनाओं से कांपा बिहार, जानिए कहां हुई वारदात

पटना। बिहार में होली के दिन से लेकर अगली सुबह तक विभिन्न जिले में मारपीट और हत्या की घटनाओं से बिहार कराहता रहा। कहीं दो पक्षों के बीच गोलीबारी की घटना हुई तो कहीं अपराधियों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया। पुलिस अब जांच में जुटी हुई है।
जमुई जिले के झाझा थाना क्षेत्र के सुंदरीताड़ में चाकूबाजी में दो लोगों की हत्या कर दी गई है। आपसी विवाद में दो लोगों में चाकूबाजी की घटना हुई थी, जिसमें दोनों ने एक-दूसरे की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। 
बक्सर में नाली के विवाद में महिला की पीट पीट कर हत्या कर दी गई। घटना डुमरांव थाना क्षेत्र के नंदन गांव की है। बिहारशरीफ के वेना थाना क्षेत्र में आपसी विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। तो  वहीं, शेखपुरा जिले के अरियरी थाना के केमरा गांव में दो पक्षों के बीच गोली चली, फायरिंग में एक युवक जख्मी हो गया जिसे पटना के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना के भठवा मोड़ के पास बाइक से ठोकर लगने पर एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई है। मारपीट में एक युवक गंभीर रुपए से घायल हो गया है। घटना के दो नामजद और चार अज्ञात पर मामला दर्ज किया गया है। 
बेगूसराय जिले के नगर थाना क्षेत्र के लोहिया नगर में अंडा दुकानदार की हत्या कर दी गई। लोगों ने शव के साथ ट्रैफिक चौक को जाम किया। विरोध में एनएच31 जाम कर लोग हत्यारों की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग कर रहे थे। मौके पर पुलिस टीम पहुंची है। बीडीओ अभिजीत चौधरी लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। 
मृतक की पहचान लोहियानगर निवासी प्रभु सहनी के पुत्र राजेश कुमार के रूप में हुई है। लोहियानगर निवासी अमित सिंह के पुत्र सोनू और शैलेश सिंह के पुत्र शिवम शांडिल्य पर आरोप है। तो वहीं लोहिया नगर थाना क्षेत्र में ओवरब्रिज के पास दो युवकों को बदमाशों ने चाकू मारकर घायल किया।
कैमूर के कमरचट के झाली गांव में आपसी विवाद में टांगी से काटकर युवक की हत्या कर दी गई। नाराज ग्रामीणों ने हाईवे को जाम कर हंगामा किया। मामले में थाने में कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।
गया जिले के मुफ्फसिल थाना के बुद्धगेरे गांव में आपसी विवाद को लेकर बवाल के बाद युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिससे नाराज लोगों ने कई वाहनों में आग लगा दी। पुलिस ने गांव पहुंच कर मामले को शांत कराया।
नवादा जिले वारसलीगंज के विजयनगर मुसहरी में पत्नी को रंग लगाने पर छोटे भाई ने बड़े भाई की गर्दन रेतकर हत्या कर दी।
वहीं बेगूसराय के छौड़ाही थाना क्षेत्र के नारायण पीपर में अपराधियों ने कोल्ड स्टोर के कर्मचारी को बम मारकर घायल कर दिया।  
पटना सिटी में शाहजहांपुर थाना के नियामतपुर गांव में दो गुटों में मारपीट और पथराव की घटना में दोनों पक्ष के आठ लोग घायल हो गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बाढ़ के दलिसमनचक गांव में हत्या की वारदात के बाद भारी बवाल मचा हुआ है। ग्रामीणों ने आरोपी के घर को फूंक दिया है। हारो नाम के व्यक्ति की आपसी विवाद में हुई थी हत्या।
मनेर के जमुनीपुर में पुराने विवाद को लेकर होली की शाम दो पक्ष भिड़े। आधा दर्जन गोलियां चलीं गोली लगने से धर्मराज कुमार यादव घायल मनेर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से पीएमसीएच भेजा गया वही पथराव में आधा दर्जन लोग भी चोटिल हुए हैं।
पटना के बख्तियारपुर के सिरसी गांव में बच्चों के विवाद में धर्मवीर सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई।वहीं, बख्तियारपुर के लक्ष्मणपुर गांव में आपसी विवाद में श्रवण पासवान के 15 वर्षीय पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई।  
हाजीपुर जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के मधुसूदन पकड़ी गांव में होली की रात दो पक्षों में जमकर मारपीट की घटना घटी। मारपीट की इस घटना के दौरान एक की पीट पीट कर हत्या कर दी गई। जबकि एक दर्जन से अधिक जख्मी है। मृतक की पहचान रामबालक सहनी उर्फ बलमा के रूप में की गई हैं। घटना के बाद से गांव में तनाव बना हुआ है।
बक्सर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के सिकरौल में बोरिंग पर सोए वृद्ध की ईंट पत्थर से कूचकर हत्या। मृतक की पहचान सिकरौल निवासी स्नेही यादव के रूप में की गई है। रात में गांव से बाहर बोरिंग पर सोया था, तभी अज्ञात लोगों ने वारदात को अंजाम दिया है। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है।
हाजीपुर के ही नयागांव थाना क्षेत्र के डुमरी बुजुर्ग गांव में देर शाम आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट की घटना घटी। मारपीट के दौरान हुई गोलीबारी की घटना में गोली लगने से उक्त गांव निवासी रामविनोद सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर नयागांव की पुलिस पहुंच गई हैं। गांव में तनाव बना हुआ है।

0 Response to "शहर-शहर, मर्डर-मर्डर: मारपीट और हत्या की घटनाओं से कांपा बिहार, जानिए कहां हुई वारदात"

टिप्पणी पोस्ट करें