-->

मेरी ब्लॉग सूची

JDU ने कहा-मध्यप्रदेश के बाद अब बिहार में भी होगी टूट, कांग्रेस ने कहा-ख्वाब मत देखिए...

JDU ने कहा-मध्यप्रदेश के बाद अब बिहार में भी होगी टूट, कांग्रेस ने कहा-ख्वाब मत देखिए...

पटना। जदयू नेता अशोक चौधरी ने दावा किया है और कहा है कि जिस तरह से मध्य प्रदेश की राजनीति में कांग्रेस (Congress) के भीतर घमसान मचा हुआ है वैसे ही अब बिहार में भी कांग्रेस में टूट होगी। अब कांग्रेस को खुद लग रहा है कि राजद के साथ रहकर चुनाव नहीं जीत सकते तो अब बड़ी संख्या में कांग्रेस के नेता चुनाव से पहले पाला बदलकर जदयू में आ सकते हैं।
अशोक चौधरी ने यह भी कहा कि बिहार कांग्रेस अब राजद के गिरवी हो गई है और राजद जब राज्यसभा की एक सीट का वादा करने के बाद भी नहीं दे सकती तो कांग्रेस के विधायक साथ में रहकर क्या करेंगे?
अशोक चौधरी के इस बयान पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर मदन मोहन झा ने जवाब देते हुए कहा है कि बिहार कांग्रेस में किसी भी प्रकार की टूट नहीं होने जा रही है। उन्होंने कहा कि जदयू नेता अशोक चौधरी कांग्रेस में जिस टूट का दावा कर रहे है वो उनका महज राजनीतिक बयान के और कुछ नहीं। बिहार कांग्रेस पूरी तरह से एकजुट है।

जदयू का समर्थन किया भाजपा ने 
वहीं बीजेपी ने भी जदयू का समर्थन किया है और कहा है कि कांग्रेस में टूट अब निश्चित है। भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि कांग्रेस नेताओं को अब अपने युवराज के नेतृत्व पर भरोसा नहीं रहा। कांग्रेस में युवाओं को मौका भी नहीं दिया जाता ऐसे में भला कोई क्यों कांग्रेस के साथ रहना चाहेगा? आने वाले दिनों में कांग्रेस के कुछ नेता बीजेपी में शामिल होंगे जबकि कुछ जदयू में जा सकते हैं।
कांग्रेस ने भाजपा पर किया कटाक्ष
कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि बीजेपी की राजनीतिक संस्कृति ही ऐसी है कि वह जनता के भरोसे पर नहीं बल्कि पैसे के बल पर सत्ता में रहना चाहती है। बिहार कांग्रेस का हर विधायक एकजुट है जो भी कोशिश करना चाहेगा उसे निराशा हाथ लगेगी।
राजद ने दिया कांग्रेस का साथ 
वहीं कांग्रेस का साथ देते हुए राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने बीजेपी को चैलेंज देते हुए कहा कि अगर बीजेपी और जदयू हमारे दो नेता को तोड़ेंगे तो हम उनके बीस नेताओं को अपने साथ ले आएंगे। महागठबंधन में एनडीए से ज्यादा एकजुटता है और बीजेपी की जो स्थिति झारखंड और महाराष्ट्र में हुई है वही नतीजा बिहार में भी होने जा रहा ह।

0 Response to "JDU ने कहा-मध्यप्रदेश के बाद अब बिहार में भी होगी टूट, कांग्रेस ने कहा-ख्वाब मत देखिए..."

टिप्पणी पोस्ट करें