सेवानिवृत्ति के अवसर पर दी गई भावभीनी विदाई

पनालाल कुमार की रिपोर्ट
छपरा (सारण) छपरा जिला अधिकारी के आदेश  पाल सुग्रीव पंडित जिला आपूर्ति शाखा के लिपिक श्री तारकेश्वर मिश्र की सेवानिवृत्ति के अवसर पर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में समाहरणालय सभागार में एक समारोह का आयोजन कर उक्त कर्मियों को भावभीनी विदाई दी गई । इस अवसर पर इनके साथ कार्य किए विभिन्न कर्मी का नियम पर अधिकारियों ने अपना अनुभव साझा किया।
इस अवसर पर जिला आपूर्ति पदाधिकारी श्री अरुण कुमार सिंह ने कहा कि ए सांझ उषा का आंगन ,आलिंगन विरह मिलन का चिरहास अश्रुमय आनन रे उ मानव जीवन का। आपूर्ति पदाधिकारी ने कहा कि  सेवानिवृत्ति एक समान प्रक्रिया है। नौकरी में योगदान की तिथि को ही सेवानिवृत्ति की तिथि निश्चित कर दी जाती है।
इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि मुझे बताया गया कि श्री सुग्रीव पंडित का योगदान डीएम के आदेश पाल के रूप में हुई थी और आज यहीं से वह सेवानिवृत्ति हो रहे हैं यह एक बड़ी बात है डीएम ने श्री पंडित के कार्यों की सराहना की और कहा कि समय से पहले ही आना और बाद समय तक कार्य करना है इनकी पहचान बन गई थी यह मृदुभाषी थे और ईमानदारी से कार्य किए जिलाधिकारी ने दोनों सेवानिवृत्त कर्मियों के स्वस्थ खुशहाल एवं दीर्घायु जीवन की मंगल कामना की इस अवसर पर अपर समाहर्ता श्री अरुण कुमार जिला भू अर्जन पदाधिकारी डीएम के विशेष कार्य पदाधिकारी जिला पंचायती राज पदाधिकारी सहित बड़ी संख्या सवांग के कर्मी गण  उपस्थित थे

Post a Comment

0 Comments