बिहार में बड़ा हादसा: सड़क किनारे बिजली के खंभे से जा टकरायी कार; चार की मौत, तीन घायल

औरंगाबाद। सड़क पर अचानक धमाका  हुआ और तेज रफ्तार कार  के परखचे उड़ गए। दुर्घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को इलाज के लिए गया के अनुग्रह नारायण मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल भेज दिया गया। दुर्घटना औरंगाबाद के गोह थाना क्षेत्र स्थित गोह-रफीगंज पथ पर सोमवार की शाम में हुई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शवों के साथ सड़क जाम  कर दिया, जिससे यातायात घंटों जाम रहा। 

मिली जानकारी के अनुसार स्कॉर्पियो औरंगाबाद के रफीगंज से गोह की ओर लौट रहा था कि चालक ने नियंत्रण खो दिया। गाड़ी सड़क किनारे बिजली के खंभे से टकराते हुए पानी भरे गढ़े में पलट गई। इसके बाद अफरा-तफरी मच गई।

स्‍कॉर्पियो सवार सभी लोग गोह थाना के रामपुर गांव में अर्जुन यादव के घर शादी की बातचीत करने गए थे। घर लौटते समय ओवरटेक करने के दौरान स्कार्पियो दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। स्थानीय ग्रामीणों ने स्कॉर्पियो के सीसे व गेट तोड़कर सभी को बाहर निकाला। दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने शवों को सड़क पर रखकर जाम कर दिया। सड़क जाम के कारण वाहनों की लंबी कतार लग गई। इसके बाद वहां पहुंचे पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने आंदोलनकारी ग्रामीणों को समझा कर जाम को हटवाया।

Post a Comment

0 Comments