-->

मेरी ब्लॉग सूची

भोजपुर में छात्रा से छेड़खानी के बाद इंटर परीक्षार्थी की बीच सड़क पर पिटाई, फायरिंग के बाद रोड जाम

भोजपुर में छात्रा से छेड़खानी के बाद इंटर परीक्षार्थी की बीच सड़क पर पिटाई, फायरिंग के बाद रोड जाम

BHOJPUR: भोजपुर जिले के धोबहां ओपी के अगरसंडा-बेहरा अस्पताल के समीप मंगलवार की सुबह हथियारबंद लोगों ने एक इंटर के परीक्षार्थी की सरेराह बेरह‌मी पूर्वक पिटाई कर दी। इस दौरान दहशत फैलाने की नीयत से फायरिंग भी की गई। वारदात के अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए। घटना के बाद घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल आरा लाया गया है, जहां, उसका उपचार किया जा रहा है। छात्र के सिर और हाथ में गंभीर चोटें आई हैं।

छात्र पर हमले के बाद अगरसंडा-बेहरा गांव के ग्रामीण सड़क पर उतर गए। हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आरा-सलेमपुर रोड को जाम कर दिया। बाद में धोबहा ओपी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है। 


घटना की वजह एक दिन पहले छात्रों के दो गुटों में हुआ विवाद का बताया जा रहा है। घायल रोहित सिंह (24) अगरसंडा-बेहरा गांव निवासी मुरली सिंह का पुत्र है। इधर, छात्र की पिटाई और फायरिंग के बाद आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर उतर गए और बेहरा अस्पताल के समीप आरा-सलेमपुर पथ को जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। हमले का आरोप सलेमपुर गांव के हथियार बंद तत्वों पर लगाया जा रहा है। घटना के मूल में एक छात्रा से छेड़खानी किए जाने का विरोध करने पर उपजा विवाद बताया जा रहा है। बताया जाता है कि रोहित ने इंटर की परीक्षा दी है। एक रोज पूर्व सलेमपुर पेट्रोल पंप के समीप एक छात्रा से छेड़खानी को लेकर वाद-विवाद हुआ था। इसी को लेकर घटना घटी है ।

0 Response to "भोजपुर में छात्रा से छेड़खानी के बाद इंटर परीक्षार्थी की बीच सड़क पर पिटाई, फायरिंग के बाद रोड जाम"

टिप्पणी पोस्ट करें