PATNA: छात्रा से गैंगरेप के एक और आरोपी ने कोर्ट में किया सरेंडर, चारों पुलिस गिरफ्त में

DESK: छात्रा से गैंगरेप मामले में एक और आरोपी संदीप मुखिया ने गुरुवार को सिविल कोर्ट में सरेंडर कर दिया। सरेंडर की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। संदीप को रिमांड पर लेने के लिए पुलिस जल्द कोर्ट में आवेदन देगी। संदीप मुखिया पटना में पार्किंग का ठेका लेता है और जगदेव पथ में रहता है। इससे पहले बुधवार शाम गैंगरेप के मुख्य आरोपी विनायक सिंह ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। 
बता दें कि मंगलवार को बीबीए की छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया था। बोरिंग रोड चौराहे के पास जीवी मॉल से छात्रा को चार युवकों ने पिस्टल की नोक पर कार में जबरन बैठाया। फिर उसे पाटलिपुत्र कॉलोनी थाना इलाके में पी एण्ड एम मॉल के पीछे एक अपार्टमेंट के चौथे तल्ले पर ले जाकर दुष्कर्म किया। इन चारों में शामिल विनायक सिंह और संदीप मुखिया ने छात्रा से रेप किया था।
घिनौनी हरकत करने के बाद चारों बदमाश छात्रा को कार से लेकर कहीं जाने लगे। कार में भी रेप की कोशिश की और बोरिंग रोड चौराहे के पास लाकर छात्रा को छोड़ दिया। यहां से पीड़िता ऑटो से नेहरूनगर स्थित अपनी दीदी के पास पहुंची और सारी बात बताई। अपनी बहन के साथ महिला थाने पहुंचकर छात्रा ने चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया। एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने घटनास्थल पर छापेमारी की और दो आरोपी(विकास और कुश) को मंगलवार को ही गिरफ्तार कर लिया।

Post a Comment

0 Comments