नशे में टल्‍ली होमगार्ड जवानों का हाई वोल्‍टेज ड्रामा: खुद को बताया मोदी-नीतीश, फिर एक बोला- मैं DGP

जमुई: शराब के नशे में टल्‍ली दो होमगार्ड जवान खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार  बता रहे थे। शांत होने को कहने पर एक खुद को डीजीपी बता सामने वाले को डांटने लगा। स्थिति बिगड़ती देख पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। घटना जमुई जिले के लक्ष्मीपुर रेफरल अस्पताल परिसर स्थित नवनिर्मित एएनएम प्रशिक्षण केंद्र की है।
मिली जानकारी के अनुसार जमुई के लक्ष्‍मीपुर स्थित एएनएम प्रशिक्षण केंद्र में तैनात होमगार्ड के दो जवानों जानकी यादव  एवं रघुनाथ मरांडी ने जमकर शराब पी ली। इसके बाद वे आपे से बाहर हो गए। होश खोने के बाद उनकी नौटंकी शुरू हो गई। आसपास के लोग उनके हाई वोल्‍टेज ड्रामा का मजा लेने लगे। 
इसी बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर ब्रेथ एनेलाइजर से जांच कराई, जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई। इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया

इस बाबत थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि बुधवार की रात को दोनों एएनएम प्रशिक्षण केंद्र के बाहर शराब के नशे में उत्पात मचा रहे थे। उसी दौरान गश्ती में निकले एसआइ सच्चिदानंद सिंह ने उन्हें हिरासत में ले लिया। बाद में जांच करने पर उनके शराब पीने की पुष्टि हुई।

शराबबंदी के बावजूद खाकी वर्दीधारी के शराब पीने की बाबत पूछने पर एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने कहा कि आरोपित होमगार्ड जवानों के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की जाएगी। दोनों के बांड रद करने के लिए जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को लिखा जाएगा।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST