दवा व्यवसाई के पुत्र का अपहरण, आक्रोशित दुकानदारों ने टायर जलाकर किया प्रदर्शन

SAHRASA: (अमीर झा/ राजा कुमार) सहरसा में इन दिनों बदमाशों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है, ताजा मामला शुक्रवार की रात की है. जहां अज्ञात बदमाशों ने पिता के सामने पुत्र को लेकर भाग निकले. घटना सदर थाना क्षेत्र के जरसेन गांव के समीप के बताई जा रही है।बताया जाता है कि सत्तर पंचायत के खादीपुर निवासी दवा व्यवसाई दिगंबर यादव अपने पुत्र अमर कुमार (15) वर्षीय के साथ शुक्रवार की रात 8 बजे बाइक पर सवार होकर सहरसा निजी अपने आवास पर जा रहा था। 
उसी दौरान स्कार्पियो पर सवार बेखौफ बदमाशों ने जरसेन गांव के समीप बाइक पर सवार पिता और पुत्र को पीछे से धक्का मार दी. जिसमें दवा व्यवसाई दिगंबर यादव गिर गये और जख्मी हो गये. वहीं, बदमाशों ने अमर कुमार को स्कार्पियो में बैठाकर भाग निकले,वहीं घटना के बाद खादीपुर बाजार गर्म हो गया. आक्रोशित दुकानदारों ने खादीपुर बाजार मुख्य मार्ग सड़क को जामकर दिया और टायर जलाकर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।
सड़क जाम की सूचना मिलने पर बिहरा थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार मिश्रा ने अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया, वहीं, पीड़ित पिता ने सदर थाना में आवेदन देकर पुत्र अमर कुमार की सकुशल बरामदगी को लेकर प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है।सहरसा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST