विचाराधीन कैदी की मौत, परिजनों ने जेल प्रशासन पर लगाया आरोप, कहा...

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर सेंट्रल जेल के विचाराधीन कैदी सहिदुर रहमान उर्फ बब्बू की इलाज के दौरान मंगलवार की देर रात मौत हो गयी. बताया जाता है कि बब्बू पिछले एक साल से छेड़खानी के मामले में जेल में बंद था. 
जानकारी के अनुसार, जिले के कटरा थाना क्षेत्र के बंदपुरा गांव निवासी 45 वर्षीय सैदुल रहमान उर्फ बब्बू छेड़छाड़ के मामले में पिछले एक वर्ष से जेल में सजा काट रहा था. मंगलवार की देर रात अचानक बब्बू की तबीयत खराब हो गयी. इसके बाद आनन-फानन में जेल प्रशासन द्वारा बब्बू को एसकेएमसीएच लाया गया, जहां इलाज के दौरान करीब एक बजे उसकी मौत हो गयी. 

घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने जेल प्रशासन पर आरोप लगाते हुए बताया कि सही समय पर इलाज नहीं उपलब्ध कराने के कारण बब्बू की मौत हुई है. इसके लिए जेल प्रशासन जिम्मेवार है. वहीं, जेल के पुलिस कर्मी ने बताया कि मृतक सहिदुर रहमान उर्फ बब्बू की तबीयत मंगलवार की देर रात बिगड़ गयी. आनन फानन में जेल के डॉक्टरों के पास ले जाया गया, जहां से पीड़ित को एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया. इसके बाद एसकेएमसीएच में इलाज के दौरान बब्बू की मौत करीब एक बजे हो गयी. पुलिस कर्मी के मुताबिक, बब्बू छेड़छाड़ मामले का आरोपित था.

Post a Comment

0 Comments