उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी के घर के बाहर जाप (लो) अध्‍यक्ष पप्‍पू यादव ने बेचा 30 रूपये किलो प्‍याज

उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी के घर के बाहर जाप (लो) अध्‍यक्ष पप्‍पू यादव ने बेचा 30 रूपये किलो प्‍याज
कहा – हिम्‍मत है तो लुटेरी पार्टी के नेता एनआरसी से पहले प्‍याज और बलात्‍कार पर बिल लाये
छात्रों और गरीबों के घर में शादी में उपलब्‍ध करायेंगे 25 रुपये किलो प्याज : पप्‍पू यादव
पटना: बीते दिनों भाजपा कार्यालय के बाहर 35 रूपये किलो प्‍याज बेचने वाले जन अधिकार पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सह पूर्व सांसद पप्पू यादव ने आज बिहार के उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी के राजेंद्र नगर (पटना)रोड नंबर 8स्थित आवास के बाहर गाड़ी लगाकर प्‍याज बेचा। उन्‍होंने यहां तकरीबन 40 क्विंटल प्‍याज लोगों के बीच  30 रूपये किलो की दर से बेचा। इस दौरान उन्‍होंने सुशील मोदी पर अनुंकपा की राजनीति करने का आरोप लगाया और कहा कि जो मुश्किल घड़ी में पड़ोसी का साथ छोड़ जायेउससे उम्‍मीद शायद ही किसी को। वैसे इनके सरकार की ही देन है जो प्‍याज क्राइसिस है।सरकार मुनाफाखोरो के दबाव  मेरे है जिसके कारण  हर दिन दाम बढ़ने रहा है। 

प्‍याज ब्रिकी के दौरान पप्‍पू यादव ने केंद्रीय वित्तमंत्री के उस बयान पर भी हमला बोलाजिसमें मंत्री ने कहा था कि वे प्‍याज नहीं खाती हैं ।  तो क्‍या पूरा देश सात्विक होगा। उन्‍होंने देश की भाजपा सरकार को चाइलेंज करते हुए कहा कि अगर लुटेरी पार्टी में हिम्‍मत हैतो एनआरसी से पहले प्‍याज और बलात्‍कार पर बिल लाकर दिखाये। लेकिन इस सरकार को जन सरोकारों से कोई मतलब नहीं रह गया है। तभी तो जब देश में 32 हजार टन प्‍याज सड़ गएउसकी इनकी कोई चिंता नहीं है। 
उन्‍होंने छात्रों और गरीबों के घर शादी में 25 रूपये किलो में प्‍याज उपलब्‍ध कराने की घोषणा की और कहा कि आज हमारे आवास पर तकरीबन 100 क्विंटल प्‍याज 30 रूपए में 10 किलो उन गरीबों के बीच बेचा गया हैजिनके घर में शादी है। उन्‍होंने पूछा कि क्या इस सरकार में सिर्फ मंदिर पर चार हजार करोड़ खर्च किए जाएंगेक्या गरीबों के लिए कुछ नहीं होगाउन्‍होंने कहा कि अगर सरकार हरियाली योजना पर करोड़ों खर्च कर सकती हैतो आम जनों के लिए सरकार प्‍याज भी सस्‍ते दरों पर बेच सकती है। उन्‍होंने प्‍याज के बहाने राजनीति करने के सवाल पर कहा कि अगर जनता की सेवा करना राजनीति हैतो मुझे यही राजनीति करनी है। जिन्‍हें कुर्सीकी राजनीति करनी हैवही तो जमाखोरों को बचाने में लगे हैं। क्‍यों नहीं वे भी कर लेते ऐसी राजनीति किसी आम जनता का तो भला हो जायेगा। 

इस अवसर पर राष्ट्रीय  प्रधान महासचिव एजाज अहमद,राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता प्रेमचंद सिंहप्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष  राघवेंद्र कुशवाहाप्रदेश प्रधान महासचिव  सूर्य नारायण साहनीडाक्टर रितु राज्यअरुण सिंहजावेद  इकबाल खानयुवा परिषद् के अध्यक्ष  बबन यादव,निरंजन यादव,नवल यादव,श्याम नंदन,दिलीप कुमार सहित अन्य लोग भी शामिल थे । 

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST