हैदराबाद, यूपी के बाद अब पश्चिम बंगाल में युवती को जिंदा जलाया, रेप की आशंका

DESK: हैदराबाद, उन्नाव के बाद अब पश्चिम बंगाल के मालदा में एक युवती का जला हुआ शव मिला है. फिलहाल शव की शिनाख़्त नहीं हो पाई है. पुलिस के मुताबिक शव के पोस्टमार्टम के बाद ही बलात्कार की पुष्टि हो पाएगी.

हालांकि आशंका जताई जा रही है कि महिला के साथ पहले बलात्कार किया गया, फिर आग के हवाले कर दिया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक महिला की उम्र लगभग 20 साल बताई जा रही है. युवती के शव पर चोट के कई निशान भी पाए गए हैं. जिससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि जलाने से पहले युवती के साथ दुष्कर्म किया गया और इस दौरान हाथापाई भी हुई जिसमें लड़की को गंभीर चोटें आईं हैं. मालदा डीएसपी प्रसंता देबनाथ ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा, ''शव को केरोसिन से जलाया गया. मुझे संदेह है कि घटना 4 दिसंबर की रात की है. शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं. फ़िलहाल आगे की जांच की जा रही है. 

बता दें कि गुरुवार सुबह ही उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक रेप पीड़िता को ज़िंदा जलाकर मारने की कोशिश की गई. लड़की को फिलहाल गंभीर हालात में लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है. जानकारी के मुताबिक लड़की उन्नाव की रहने वाली है. वह गुरुवार को केस की सुनवाई के लिए रायबरेली जा रही थी. क्योंकि रायबरेली में ही युवती के साथ रेप हुआ था और वहीं पर केस चल रहा है. गुरुवार सुबह पीड़िता जैसे ही घर से निकली आरोपियों ने उसके ऊपर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी.

अधिकारियों के मुताबिक पीड़िता 90 फीसदी तक जल गई है. पीड़िता ने पांच आरोपियों के नाम बताए हैं. सभी आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST