हैदराबाद कांड पर तेजस्वी यादव बोले- घटना के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं

पटना:  
हैदराबाद में पशु चिकित्सक डॉ. प्रियंका रेड्डी के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने की वीभत्स घटना पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने दुख जताया है. उन्होंने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि डॉ. प्रियंका रेड्डी की निर्मम हत्या के बारे में सुनकर बेहद पीड़ा, गुस्सा और स्तब्ध हूं. तेजस्वी यादव ने कहा कि मेरा दिल उसके परिवार और ऐसी लाखों लड़कियों के लिए जाता है. इस तरह के मामलों को समय पर न्याय नहीं देकर हमने अपने समाज को कितना अमानवीय और असुरक्षित बना दिया है. 
File Photo
वहीं इस घटना को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने राज्य सरकार पर बड़ा हमला बोला. पार्टी ने ट्वीट कर कहा, 'जिस देश में हर रोज महिलाओं, बच्चियों के विरुद्ध कहीं ना कहीं जघन्य अमानवीय कांड होते हों, वह कम से कम अपने तथाकथित संस्कारों और संस्कृति की बात तो ना ही करें! मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में सूबे के CM ने लीपापोती किया क्योंकि देश सोया रहा.'

बता दें कि तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के शादनगर कस्बे में अज्ञात व्यक्तियों ने पशु चिकित्सक प्रियंका रेड्डी की कथित तौर पर दुष्कर्म के बाद जलाकर हत्या कर दी. डॉक्टर का जला हुआ शव गुरुवार को हैदराबाद-बेंगलुरू राजमार्ग पर शादनगर कस्बे के निकट चतनपल्ली पुल पर पाया गया. प्रियंका रेड्डी अपने घर से कोल्लूरू गांव में एक पशु चिकित्सालय में अपने ड्यूटी के लिए निकली थी. अब इस मुद्दे पर राजनीति भी तेज हो गई है.

Post a Comment

0 Comments