पनोरमा हाॅस्पीटल का उद्घाटन रविवार को, तैयारी पुरी, चिराग पासवान करेंगे उद्घाटन

सुपौल(छातापुर)। मुख्यालय के पनोरमा नगर स्थित पनोरमा ग्रुप द्वारा नव-निर्मित पनोरमा हाॅस्पीटल का उद्घाटन 04 फरवरी 2024 रविवार को 11:30 बजे दिन में लोक जनशक्ति पार्टी(रामविलास)के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसाद श्री चिराग पासवान के हाथ होना हैं.

जिसकी सभी तैयारी पूरी कर ली गई हैं जिसको लेकर सभी प्रशासनिक स्तर पर भी सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम कर लिया गया हैं वही कार्यक्रम स्थल का निरक्षण करने शनिवार को त्रिवेणीगंज अनुमंडल से भी कई आला-अधिकारी कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर निरक्षण किया.

वही पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक श्री संजीव मिश्रा ने जनकारी देते हुए बताया की म पनोरमा हाॅस्पीटल के उद्घाटन समारोह में बालीवुड पार्श्व गायक कुमार सानू काॅमेडियन एहशान कुरैशी भी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे साथ ही पनोरमा पब्लिक स्कूल का भी चतुर्थ वार्षिकोत्सव बड़े ही धूमधम से मनाया जाएगा।

उक्त आश्य की जानकारी पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक श्री संजीव मिश्रा ने दी हैं उन्होने कहा की छातापुर जैसे इलाके में बेहतर शिक्षा-स्वास्थ्य के  दृष्टिकोण से पनोरमा हाॅस्पीटल बनने से इस क्षेत्र के सभी तबके के लोगो को हमने बेहतर सुविधा देने के लिए योग्य चिकित्सकों को नियुक्त किया गया हैं।

श्री मिश्रा ने छातापुर सहित आस-पास के सभी इलाके से लोगो को कार्यक्रम में आने के लिए डिजिटल निमंत्रण आमंत्रण भी भेजा हैं।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST