भोजपुरी सिंगर का गुंडई : आधी रात को बाबा को उठवाया, थूक चटवाया, बेरहमी से पीटा

पटना/सिवान। भोजपुरी की एक सिंगर अचानक गैंगस्टर बन गई, आधी रात को एक साधु बाबा को किडनैप करवा लिया, फिर जमकर उसकी पिटाई की, थूक चटवाया और फरार हो गई। इतना ही नहीं इस घटना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। हैरान करने वाली बात ये है की इस वारदात को भोजपूरी सिंगर ने पटना से सिवान जाकर अपने गुर्गे के साथ अंजाम दिया है, सुनकर आपको लग रहा होगा की ये तो किसी फिल्म की कहानी जैसी है लेकिन ये घटना हकीकत में घटी है। 


दरअसल भोजपुरी गायिका तान्या झा के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर गुरुवार को एक वीडियो साझा किया गया , जिस वीडियो में गायिका झा एक साधु के साथ अमर्यादित शब्दों के इस्तेमाल के साथ उसे मारती हुई नजर आ रही है। तान्या के बाकी साथी उस वक्त साधु को धमका रहे है तो एक लड़का वीडियो बना रहा होता है। सिंगर के द्वारा साधु को गंदी गंदी गालियां भी दी जाती है। वीडियो में जिस बाबा की पिटाई किया जा रहा है उनका नाम धुरेंद दास उर्फ तेगलवा बाबा है जो की सिवान के गोरियाकोठी के रहने वाले है ।
तेगलवा बाबा के नाम से चर्चित धुरेंद्र दास ने बताया कि 11 अगस्त के रात गोरियाकोठी के धानुक टोली स्थित घर के दरवाजे पर सोए थे, अचानक रात्रि के 10 बजे के करीब गायिका तान्या झा के कुछ गुर्गे वहां पहुंचते है और बाबा को किडनैप कर एक गाड़ी में बैठाते है। फिर वहां से आधे घंटे तक गाड़ी में बैठाकर गाड़ी में ही उसकी पिटाई करते है। उसके बाद किसी मंदिर के पास जाकर गाड़ी रुकता और फिर वहां तान्या झा अपने साथियों के साथ मिलकर बाबा की पिटाई करती है। हालांकि इस घटना का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है उसमे साफ साफ ये दिख रहा है कि धुरेंद्र दास उर्फ तेगलवा बाबा को पैर पर गिरवाकर माफी मंगवाया जा रहा है। बाबा का कहना है की तान्या और उसके साथियों में थूक भी चटवाया और बेरहमी से उसकी पिटाई भी की। इधर बाबा ने प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है। आपको बता दें कि तेगलवा बाबा के नाम से चर्चित धुरेंद्र दास का सैकड़ों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। बताया जाता है की तान्या झा को लेकर बाबा ने कई बार अभद्र टिप्पणी की है यही वजह है की तान्या ने बाबा की पिटाई कर दी। इस घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक सिवान का बाइट लेने की कोशिश की गई, लेकिन कॉल रिसीव नहीं किया गया। 

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST