-->

मेरी ब्लॉग सूची

मोतिहारी में थाना से सौ मीटर की दूरी से बाइक चुरा ले गया चोर, 24 घंटे बाद भी नही पहुंची पुलिस

मोतिहारी में थाना से सौ मीटर की दूरी से बाइक चुरा ले गया चोर, 24 घंटे बाद भी नही पहुंची पुलिस

मोतिहारी। जिले में लगातार बढ़ते चोरी की घटना ने पुलिस के कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर दिया है। मोतिहारी शहर बाइक चोरों के लिए हॉटस्पॉट बन गया है, लगातार बढ़ती चोरी की घटना से शहर के लोग दहशत में हैं तो पुलिस अपनी निकम्मापन साबित करने में लगी है। एक ओर जिले के एसपी डॉ कुमार आशीष अधिकारियों ने तुरंत चोरी के मामले में छानबीन का आदेश दे रहे तो दूसरी ओर निकम्मी पुलिस हाथ पर हाथ रखे बैठी है।


शनिवार को शहर के नाका 2 थाना से 100 मीटर की दूरी से बाइक चोर बाइक लेकर फरार हो गया, घटना की सूचना मिलने के बाद भी पुलिस तुरंत घटनास्थल पर जाना मुनासिब नहीं समझी, 24 घंटे तक पुलिस जानकारी के बाद भी हाथ पर हाथ धरे बैठी रही। दरअसल पिपरा के निवासी दयाशंकर सिंह शनिवार को सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया मीना बाजार गए थे, उन्होंने अपनी गाड़ी BR05T9493 बैंक के नीचे लगाया था लेकिन जैसे ही वो बैंक से निकले उनकी गाड़ी वहां नही था, काफी देर खोजबीन के बाद उन्होंने नगर पुलिस को गाड़ी चोरी के लिए लिखित में आवेदन दिया लेकिन 24 घंटे बाद भी पुलिस ने इस मामले में छानबीन तक नही की।

इधर चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है, दो चोर इस घटना में शामिल है जिनकी तस्वीर भी साफ-साफ देखने को मिल रहा है। मोतिहारी एसपी डॉ कुमार आशीष ने दावा किया है की जल्द ही इस घटना में शामिल चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस शहर में हो रही बाइक चोरी की घटना पर अंकुश लगाने के लिए तत्पर है, कई बाइक चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

0 Response to "मोतिहारी में थाना से सौ मीटर की दूरी से बाइक चुरा ले गया चोर, 24 घंटे बाद भी नही पहुंची पुलिस"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST