-->

मेरी ब्लॉग सूची

प्रेम प्रसंग में कांग्रेस नेता के बेटे की हत्या, पुलिसकर्मी की पत्नी संग था अफेयर, SP ने किया खुलासा

प्रेम प्रसंग में कांग्रेस नेता के बेटे की हत्या, पुलिसकर्मी की पत्नी संग था अफेयर, SP ने किया खुलासा


बक्सर: बिहार के बक्सर जिले में कांग्रेस नेता सह पैक्स अध्यक्ष का बेटा शनिवार को लापता हो गया था. युवक के लापता होने के बाद ब्रम्हपुर थाना में अपहरण को लेकर मामला दर्ज किया गया था. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी. इसी क्रम में मंगलवार को धर्मावती नदी से लापता युवक का शव बरामद हुआ. इस मामले में अब प्रेम प्रसंग में हत्या की बात सामने आ रही है. पुलिस ने गायब युवक का शव बरामद करते हुए उसकी बाइक को भी बरामद कर लिया गया है.

इस मामले में बक्सर एसपी नीरज कुमार सिंह ने प्रेसवार्ता किया. इसमें जो बातें सामने आईं वो रिश्तों को तार-तार करने वाली हैं. मामले में विवाहेत्तर संबंध का मामला सामने आ रहा है, जिसमें पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो महिलाओं और दो पुरुषों को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी ने बताया कि विपिन बिहारी ओझा को सकुशल बरामद करने के लिए डुमराव अनुमंडल अधीक्षक सह एसएसपी श्री राज के नेतृत्व में पुलिस ने लगातार छापेमारी की.

एसपी की मानें तो वे खुद मामले की जांच करने के लिए पहुंचे थे. लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी. ऐसे में साइबर एक्सपर्ट से मदद लेकर पूरे मामले का खुलासा किया गया है. यह मामला पुराने प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. विपिन का उसकी चाची की भतीजी रानी मिश्रा से पहले से प्रेम संबंध चल रहा था. लेकिन उसकी शादी हो गई. इसी बीच विपिन की प्रेमिका ने अपने ससुराल से मायके हिरपुर आने के बाद विपिन को साजिश के तहत फोन कर बुलाया था.

इस हत्या में रानी के भाई विजय चौबे, अजय चौबे तथा उसके पति रवि कुमार मिश्रा शामिल हैं, जिन्होनें चाकू से गोद-गोदकर विपिन की हत्या कर दी. बाद में उसके शव को धर्मावती नदी के किनारे फेंक दिया. एसपी के अनुसार हत्या में शामिल अजय कुमार चौबे घटना को अंजाम देकर अपने किसी ममेरे भाई के यहां भाग गया था. वहीं, पुलिस ने विजय को नौबतपुर से गिरफ्तार कर लिया है, जिसने ना सिर्फ अपनी स्वीकारोक्ति दी. बल्कि उसकी निशानदेही पर युवक का शव और बाइक भी बरामद कर ली गई.

पकड़े गए अभियुक्त ने बताया कि विपिन ओझा रानी को लगातार टॉर्चर कर रहा था. इसी बात से नाराज इन सभी ने मिलकर साजिश के तहत रानी मिश्रा से फोन करवा कर विपिन ओझा को बुलाया और उसकी हत्या कर दी. इस पूरी घटना में रानी के पिता कन्हैया चौबे, चाची चुन्नी के पति रवि कुमार मिश्रा, रानी की मां और उसके दोनों भाई भी शामिल हैं. चुन्नी मिश्रा का पति रवि मिश्रा पुलिस में कार्यरत है.

गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

बक्सर एसपी ने बताया कि इस मामले में अजय चौबे, विजय चौबे, रानी की चाची चुन्नी तथा उसकी मां को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, इस मामले में अभी तक रानी के पिता कन्हैया चौबे, पति रवि कुमार मिश्रा और स्वयं रानी मिश्रा फरा़र है. जिनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. वे लोग भी जल्द गिरफ्तार होंगे.


0 Response to "प्रेम प्रसंग में कांग्रेस नेता के बेटे की हत्या, पुलिसकर्मी की पत्नी संग था अफेयर, SP ने किया खुलासा"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST