-->

मेरी ब्लॉग सूची

पुल से मिली युवक की लाश, देर रात अपने भाई को स्टेशन छोड़ने के लिए गया था युवक, जांच में जुटी पुलिस

पुल से मिली युवक की लाश, देर रात अपने भाई को स्टेशन छोड़ने के लिए गया था युवक, जांच में जुटी पुलिस


सुपौलः सहरसा के बिहरा थाना के खेरदाहा पुल के पास शनिवार की अल सुबह एक युवक की लाश मिली. उसकी पहचान सुपौल सदर थाना इलाके के परसरमा गांव के रहने वाले राम प्रीत महतो के रूप में की गई. शव मिलने के बाद युवक के परिजनों ने आरोप लगाया कि किसी ने उसकी हत्या कर लाश को सड़क किनारे पुल के नीचे फेंक दिया है. बता दें कि जिस जगह से राम प्रीत महतो की लाश मिली है वह इलाका सहरसा और सुपौल का बॉर्डर एरिया है.

परिजनों ने बताया कि सुबह तीन बजे वह अपने एक भाई को ट्रेन पर चढ़ाने के लिए सहरसा गया था जिसके बाद वो नहीं लौटा. स्थानीय राहगीर की नजर पुल के नीचे पड़ी तो लोगों ने इसकी सूचना दी. घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया. इस दौरान लोगों ने करीब दो घंटे तक सहरसा-सुपौल मुख्य मार्ग को खेरदाहा पुल के पास जाम कर दिया.

परसरमा के मुखिया गूंजन सिंह ने बताया कि राम प्रीत महतो ने दो शादी की थी. दोनों पत्नी से उसके 10 बच्चे हैं. उसके परिवार की स्थिति ठीक नहीं है. शव मिलने की खबर आने के बाद घटना की सूचना सुपौल और बिहरा थाने की पुलिस को दी गई. मौके पर दोनों थानों की पुलिस पहुंची. वहीं, ग्रामीणों ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की. लोगों का कहना था कि पीड़ित परिवार को सरकारी सहायता मिले नहीं तो वे लोग रोड जाम कर उग्र आंदोलन करेंगे.

इस संबंध में बिहरा थाना के अध्यक्ष प्रमोद झा ने बताया कि स्थानीय लोगों ने ही घटना की सूचना दी थी. मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की गई है. परिजनों द्वारा हत्या की आशंका जताई जा रही है. जांच की जा रही जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


0 Response to "पुल से मिली युवक की लाश, देर रात अपने भाई को स्टेशन छोड़ने के लिए गया था युवक, जांच में जुटी पुलिस "

एक टिप्पणी भेजें

LATEST