BIHAR: 10 साल की बच्ची को गर्म सरिया घुसेड़कर मार डाला, स्कूल कैंपस में मिली लाश


कैमूर.
बिहार में एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ हैवानियत की गई है. अधौरा थाना के देवरी गांव में एक आवासीय विद्यालय के परिसर से 10 वर्षीय बच्ची सरस्वती कुमारी का शव बरामद किया गया. उसके शरीर पर दरिंदगी के निशान हैं. बताया जाता है कि जितेंद्र साह की 10 साल की पुत्री सरस्वती घर के बगल में निर्माणाधीन आवासीय विद्यालय के परिसर में अपने चार्जिंग लाइट को चार्ज करने गई थी जिसके बाद बच्ची गायब हो गई. परिजनों ने जब छानबीन की तो परिसर में बच्ची का शव क्षत-विक्षत स्थिति में बरामद हुआ.

बताया जाता है कि बच्ची के शरीर में कई जगह गर्म सरिया घुसाया गया है, एवं उसे जलाने की भी कोशिश की गई है. सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ के सदर अस्पताल लाया. मृतक बच्ची के पिता जितेंद्र साह ने बताया कि आवासीय विद्यालय के निर्माण में लगे मजदूरों ने हीं उनके बच्ची के साथ दरिंदगी की है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है.

मृतक बच्ची के रिश्तेदार कृष्ण मुरारी प्रसाद तथा अमित चंद्र प्रसाद ने बताया कि निर्माणाधीन आवासीय विद्यालय में बंगाल से कुछ मजदूर आकर काम कर रहे हैं, यह उन्हीं लोगों की करतूत हो सकती है. पुलिस अगर तत्परता से जांच करें तो मामला उजागर होने में देर नहीं लगेगी. पुलिस ने फिलहाल तीन लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. जांच के उपरांत ही कुछ कहा जा सकता है. फिलहाल घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. जिस तरह से जघन्य रूप से बच्ची की हत्या की गई है, वह शर्मनाक है और इलाके में यह चर्चा का विषय बना हुआ है.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST