गोपालगंज में बेकाबू बोलेरो ने मुखिया के चुनाव प्रचार में निकले लोगों को कुचला, तीन की मौत


गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज में शुक्रवार की रात मुखिया प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में निकले बोलेरो ने सात लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में वोट मांग रहे मुखिया प्रत्याशी के तीन समर्थकों की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हैं. उन्हें इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. यह हादसा कटेया थाने की भगवानपुर पंचायत के कुर्मी टोला की है.

हादसा होने के बाद पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो को जब्त कर लिया है. मृतकों की पहचान कटेया थाने के मठिया गांव निवासी बुनेला राम के 26 वर्षीय पुत्र लाल बच्चन राम, निमईया गांव निवासी 65 वर्षीय पारस गिरी और पटोहवा गांव निवासी 60 वर्षीय कपिल देव सिंह के रूप में की गई है.

बताया जाता है कि शुक्रवार की रात में किसी मुखिया प्रत्याशी के समर्थक चुनाव प्रचार में निकले हुए थे. चुनाव प्रचार में बोलेरो भी था, उसी बोलेरो का चालक अनियंत्रित हो गया और चुनाव प्रचार में शामिल पांच लोगों को कुचल दिया. घटनास्थल पर ही लाल बचन राम और पारस गिरी की मौत हो गई. जबकि बेकाबू बोलेरो करकट से बनाए गए एक मकान में घुस गया. इसके बाद बोलेरो में बैठे कपिल देव सिंह की भी मौत हो गई. हादसा होने के बाद से ड्राइवर फरार है. पुलिस ने बोलेरो को जब्त कर लिया है.

हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. कटेया थाने की पुलिस ने बोलेरो को जब्त कर लिया है. किस मुखिया प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में लोग रात में निकले थे. उन्होंने कहा कि आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन भी है. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.


Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST