-->

मेरी ब्लॉग सूची

वोटरों को लुभाने के लिए शराब पिला रहे थे मुखिया, पुलिस ने किया गिरफ्तार, तीन अन्य को भी दबोचा

वोटरों को लुभाने के लिए शराब पिला रहे थे मुखिया, पुलिस ने किया गिरफ्तार, तीन अन्य को भी दबोचा


समस्तीपुर: बिहार में पंचायत चुनाव के आगाज के साथ ही शराब कारोबारी भी सक्रिय हो गए हैं. शराबबंदी वाले राज्य में अवैध शराब की बिक्री का धंधा बढ़ गया है. खबर है कि पंचायत चुनाव में मैदान में उतरे प्रत्याशी भी चोरी छिपे शराब पार्टी कर मतदाताओं को अपने पक्ष में करने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला समस्तीपुर जिला में देखने को मिला है, जहां एक मुखिया को शराब पार्टी करते उसके दोस्तों के साथ गिरफ्तार किया गया है. पूरा मामला जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कर्पूरीग्राम का है.

जानकारी अनुसार निवर्तमान मुखिया संजीत पासवान सहित चार लोगों को शराब पार्टी करते पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, शराब पार्टी में शामिल तीन अन्य लोग पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गए है. इस संबंध में सदर डीएसपी सेहबान हबीब फाकरी का बताना है कि मुफस्सिल थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्र को किसी व्यक्ति ने वाट्सएप के माध्यम से शराब पार्टी करते मुखिया का एक वीडियो भेजा था.

उस वीडियो के सत्यापन के बाद एक टीम का गठन कर कार्रवाई की गई. पुलिस का बताना है कि कर्पूरीग्राम के मुखिया संजीत पासवान द्वारा शम्भुपट्टी वार्ड 10 के चंदन कुमार सिंह के घर पर शराब पार्टी का आयोजन किया गया था. इस दौरान पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुखिया संजीत पासवान के अलावे कर्पूरी ग्राम के वार्ड नंबर - 7 निवासी सोनू कुमार सिंह, डढ़िया बेलार के वार्ड नंबर - 4 निवासी अजय कुमार और मनोज कुमार साह को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने इन शराबियों के खिलाफ बिहार पंचायती राज्य अधिनियम-2006 एवं 37 (ए) (बी) बिहार मध निषेध एवं उत्पाद अधिनियम के तहत मुखिया संजीत पासवान सहित छह अन्य के विरुद्ध मामला दर्ज किया है. पुलिस फरार लोगों की गिरफ्तारी में जुटी है. जल्द ही सभी को पकड़ लिया जाएगा.

0 Response to "वोटरों को लुभाने के लिए शराब पिला रहे थे मुखिया, पुलिस ने किया गिरफ्तार, तीन अन्य को भी दबोचा"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST