मोतिहारी में एक ही परिवार के 5 लोगो की संदिग्ध मौत, छानबीन में जुटी पुलिस, घर शील कर जांच शुरू



मोतिहारी : मोतिहारी में संदिग्ध स्थिति में एक ही परिवार के 5 बच्चों की मौत होने से इलाके में हड़कंप मच गया है. इस मामले के बाद से परिवार के लोग गहरे सदमे में हैं. 
घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिरसा कॉलोनी की है. बताया जा रहा है कि गांव के राकेश प्रसाद कुशवाहा के घर में संदिग्ध स्थिति में लगातार 5 बच्चों की मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि बीती रात भाई-बहन की एक साथ मौत हो गयी जबकि उससे पहले तीन अन्य बच्चों की भी मौत हो गई थी. 
बच्चों की मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोई पहल नहीं किये जाने पर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है. लोगों ने सड़क जामकर खूब प्रदर्शन किया. उन्होंने बच्चों के शवों को रखकर खूब हंगामा किया. प्रदर्शन की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया. बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 
इधर महज एक सप्ताह के अंदर एक ही परिवार के पांच बच्चों की संदिग्ध मौत से परिजन के साथ ही स्थानीय लोग डरे-सहमे हैं. परिजन और स्थानीय लोगों के आक्रोश के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची है और विशेष जांच की बात कही है. वहीं स्वास्थ्य पदाधिकारी श्रवण पासवान ने मृतक के पूरे घर का जायजा लेने के बाद उसे सील करने की बात कही है. 

श्रवण पासवान ने बताया कि यह पूरी घटना संदेहास्पद है क्योंकि एक ही परिवार में लगतार 5 लोगों की मौत जाना और इसकी वजह पता नहीं चल पाना संदेहास्पद है. ऐसी स्थति में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो पायेगी. 

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST