बेवफा पत्नी को पुलिस ने किया उसके फेसबुकिया आशिक के साथ गिरफ्तार, शादी के 14 साल बाद 39 लाख लेकर घर से भागी थी पत्नी


PATNA:
राजधानी पटना से सटे बिहटा से पति के 39 लाख रुपये लेकर प्रेमी के साथ फरार महिला को पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने विवाहिता और उसके प्रेमी को रोहतास जिला के डेहरी ऑन सोन से गिरफ्तार किया है. वहीं गिरफ्तार पत्नी और उसके प्रेमी ने पूछताछ के दौरान काफी कुछ खुलासा किया है. बता दें कि तीन हफ्ते पहले पत्नी रातों-रात खेत बेचे जाने की रकम 39 लाख रुपए लेकर फरार हो गई थी. इस हरकत के बाद सदमे में आये पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ बिहटा थाने में मामला दर्ज कराया था.

गिरफ्तार प्रेमी ने बताया है कि ब्रजकिशोर सिंह की पत्नी से दोस्ती काफी साल पहले फेसबुक के जरिए हुई थी. फेसबुक के जरिए ही बातचीत होती थी. वहीं गिरफ्तार पत्नी ने अपने पति पर यह आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया है कि पति काफी सालों से घर में मारता पीटता था. जिससे तंग होकर अपने एक बच्ची के साथ रुपये लेकर भाग गई थी.

दरअसल, लगभग एक माह पूर्व में बिहटा थाना क्षेत्र के कौरिया गांव निवासी ब्रज किशोर सिंह ने थाना में अपनी पत्नी पर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था. जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी पत्नी 39 लाख लेकर अपने एक बच्ची के साथ रातों रात भाग गई है. साथ ही ब्रजकिशोर सिंह ने यह भी बताया था कि उनकी पत्नी हमेशा बोलती थी कि गांव की जमीन बेचकर शहर में जमीन लेंगे. जिसके लिए मैंने गांव की जमीन बेचकर अपनी पत्नी के ही खाते में पैसे जमा किये थे.

फिलहाल गिरफ्तार पत्नी एवं प्रेमी से पुलिस पूछताछ कर रही है. साथ ही पैसे की भी जांच की जा रही है कि आखिरकार एक माह में कहां-कहां पैसा निकाला गया है. किस-किस को दिया गया है. अब देखना होगा कि अब पति बृजकिशोर सिंह अपने पत्नी को वापस रखता है या नहीं. हांलाकि ब्रजकिशोर सिंह ने बताया कि साफ तौर पर बताया है कि वह अपने रुपए को वापस चाहता है. पत्नी अपने बच्चे के साथ प्रेमी के साथ रह सकती है.वहीं इस मामले का उद्भेदन करते हुए दानापुर एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि बिहटा थाना में लगभग एक माह पूर्व पति के द्वारा अपने पत्नी पर आरोप लगाते हुए 39 लाख रुपये लेकर भागने का मामला दर्ज हुआ था. जिसमें पुलिस ने पत्नी एवं उसके प्रेमी को डेहरी ऑन सोन से गिरफ्तार किया है. जांच के क्रम में पता चला है कि पत्नी का अपने प्रेमी के साथ काफी सालों से संबंध था और फेसबुक के जरिए बातचीत होती थी.

एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि पत्नी अपने पति से तलाक लेने वाली थी. लेकिन तलाक अभी तक हुआ नहीं था. पैसा आने के बाद पत्नी अपने एक बच्ची के साथ भाग गई थी. फिलहाल दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही अकाउंट जिसमें पैसा रखा हुआ है उसे भी सीज करने की तैयारी शुरू कर दी गई है. अब आगे कोर्ट के आदेश पर संबंधित कार्रवाई की जाएगी.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST