समस्तीपुर के कल्याणपुर बिजली विभाग में दो वर्ष बीत जाने पर भी आवेदन पर कोई कार्रवाई नही



अमरदीप नारायण प्रसाद

 समस्तीपुर : कल्याणपुर थाना क्षेत्र के जितवारिया पंचायत के वार्ड 9-10 में 2 वर्षों से लगातार आवेदन पर आवेदन देकर देने के बाद भी थाना के द्वारा कार्यवाई नही करने से जनता परेशान।
ग्रामीणों का बस इतना समस्या है कि 2 वर्ष से बिजली तो आती है पर वोल्टेज नहीं रहता है। जिससे एक मोटर भी नहीं चल पाता है जिसको लेकर लोगों को पानी पीने में काफी परेशानी होती है इसको लेकर लोगों ने बिजली ऑफिस कल्याणपुर,स्थानीय विधायक व समस्तीपुर सांसद को भी आवेदन दिया गया पर एक वर्ष बीत गई कोई कार्रवाई नहीं की गई जिसे साफ नजर आ रहा है कि आवेदन पर कोई कार्रवाई नहीं किया जाता है। लोगों को दिखाने के लिए आवेदन लिया जाता है वह फाइल में ही सिमट कर रह जाता है।
वहीं स्थानीय लोगों का बताना है कि पिछले 2 वर्षों से यहां के लोग कम वोल्टेज से परेशान है जिससे कोई कार्य भी ठीक ढंग से नहीं हो पाता है।
ग्रामीणों के द्वारा सहायक विद्युत अभियंता, विधायक महेश्वर हजारी व सांसद प्रिंस राज को दिया पर आज तक हम लोगों का समस्या का समाधान नहीं निकला।
समस्या का समाधान नही होने से साफ जाहिर होता है कि लोगों को दिखाने के लिए आवेदन दिया जाता है वह फाइल में ही सिमट कर रह जाता है,आखिर विभाग के द्वारा और जनप्रतिनिधि के द्वारा समस्या का समाधान कब तक होगी कहना मुश्किल है।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST