पुलिस ने सूर्यांश होटल में छापेमारी, गांजा और अग्रेंजी शराब बरामद



पत्रकार के होटल में हुई पुलिस की छापे मारी, मिठाई के डिब्बे में गांजा और अग्रेंजी शराब बरामद 

अमरजीत सिंह  

भागलपुर  जगदीशपुर पुलिस की हाईलेवल छापेमारी अभियान के दौरान जगदीशपुर दुर्गा मंदिर के गेट के समीप सूर्यांश होटल एवं रैस्टोरेंट में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापा मारा।
छापेमारी में होटल से मिठाई के डिब्बे में पैक किए काले प्लास्टिक में 250 ग्राम गांजा और फ्रिज से दो बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गई। आपको बता दें कि सूर्यांश होटल के मालिक दयानंद यादव हैं जोकि पेशे से पत्रकार हैं। राष्ट्रीय न्यूज नेटवर्क के संवाददाता के पद पर कार्य करतें हैं। जगदीशपुर थानाध्यक्ष सह डीएसपी विपिन बिहारी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि होटल में गांजा और शराब की कारोबारी की जाती हैं। जगदीशपुर पुलिस के सभी कर्मीयों के साथ होटल में छापेमारी की गई जिसमें कि गांजा और अग्रेंजी शराब बरामद की गई।  साथ ही होटल के सटे दुकानदार एवं मकान मालिक शम्भु महलदार के घर सें फ्रिज से सात पाउच देशी शराब को बरामद किया।
वही होटल में काम कर रहें स्टाफ को भी गिरफ्तार कर लिया गया और पूछताछ के दौरान पुलिस को स्टाफ ने बताया कि इसकी जानकारी हमें नही हैं। होटल  के एक 15 वर्षीय स्टाफ और जयराम कुमार 19 वर्षीय दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तीनों को जेल भेजा जाएगा।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST