-->

मेरी ब्लॉग सूची

पत्रकार का मोबाईल छीनने पर माफी मांगे भाजपा मंत्री- माले चौथे खंभे पर जोर-जुल्म निंदनीय- सुरेन्द्र।

पत्रकार का मोबाईल छीनने पर माफी मांगे भाजपा मंत्री- माले चौथे खंभे पर जोर-जुल्म निंदनीय- सुरेन्द्र।



अमरदीप नारायण प्रसाद।

 समस्तीपुर : उजियारपुर सांसद सह गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय द्वारा चिकित्सक को फटकार लगाते हुए विडियो बनाने के दौरान समस्तीपुर सदर अस्पताल में रविवार को पत्रकार का मोबाईल छीनवाने एवं निरीक्षण के दौरान खबर संकलन कर रहे अन्य पत्रकारों के साथ अंगरक्षक द्वारा अभद्र व्यवहार करने की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए भाकपा माले ने इसकी कठोर शब्दों में निंदा करते हुए इसे स्वतंत्र पत्रकारिता के साथ लोकतंत्र के चौथे खंभा पर हमला कहकर भाजपा-जदयू सरकार एवं प्रशासन से कारबाई की मांग की है साथ ही माले ने मंत्री से पत्रकार से माफी मांगने की बात कही है अन्यथा इसे लेकर राज्य भर में पत्रकारों के आंदोलन को समर्थन देने के अलावे अपने बैनर तले भी आंदोलन चलाने की घोषणा माले जिला स्थाई समिति सदस्य सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने की है.
   विदित हो कि जिले के उजियारपुर के भाजपा सांसद सह केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ अस्पताल विजिट करने पहुंचे थे. कोरोना प्रोटोकॉल को तोड़ते हुए बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के सामने मंत्री ने डॉक्टर को फटकार लगाने लगे. मीडिया कर्मी द्वारा इसे कवर करते देखकर वे आगबबूला हो गये और तुरंत ही मीडिया कर्मी का मोबाईल छीनवा लिए. हलांकि कुछ मीडिया कर्मी द्वारा अंगरक्षकों द्वारा अभद्रता की शिकायत मंत्री से किये जाने के बाद मंत्री के पीए के पहल पर मोबाइल लौटा दिया गया.
   मारे नेता सुरेंद्र ने इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि सूचना एवं जन संपर्क पदाधिकारी के बुलावे पर सरकारी कार्यक्रम को कवर करने गये पत्रकारों के साथ अभद्रता करने, मोबाइल छीनने की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. यह निष्पक्ष पत्रकारिता पर हमला है. उन्होंने कहा कि पत्रकारों के साथ भाकपा माले खड़ी है. सरकार एवं प्रशासन आरोपी पर कारबाई करें अन्यथा जिले के लिए इससे गलत नजीर पेश होगा. अगर कारबाई नहीं होती है तो इससे आने वाले दिनों में पत्रकारों पर हमले बढ़ेंगे.

0 Response to "पत्रकार का मोबाईल छीनने पर माफी मांगे भाजपा मंत्री- माले चौथे खंभे पर जोर-जुल्म निंदनीय- सुरेन्द्र।"

एक टिप्पणी भेजें